गुमशुदा का शव पाटबाबा की पहाडी के पीछे पहाडी मे पानी के कटाव से चट्टान में बनी खोह के अंदर मिला

Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

जबलपुर। थाना घमापुर में दिनॉक 17-1-19 को रात लगभग 12 बजे श्रीमति मौसमी खटुआ निवासी न्यू कालोनी जी.सी.एफ. टाईप 4 ने आकर सूचना दी थी कि उसके पति शारदा चरण खटुआ उम्र 44 वर्ष दिनॉक 17-1-19 को सुबह 7 बजे लाल रंग की प्लेजर स्कूटी एमपी 20 एसडी 1376 से बिना बताये घर से कहीं चले गये हैं, जिनकी काफी तलाश किये लेकिन कुछ पता नहीं चल रहा है। सूचना पर गुमइंसान क्रमांक 7/19 कायम कर जाचं में लिया गया।

आज दिनॉक 5-2-19 को पाटबाबा जीसीएफ पहाडी के पीछे 21 नम्बर एमईएस पंप हाउस के पास पहाडी मे पानी के कटाव से चट्टान में बनी खोह के अंदर एक व्यक्ति का शव पडे होने की सूचना पर थाना प्रभारी घमापुर श्री संजय सिंह तत्काल हमराह स्टाफ को लेकर मौके पर पहुंचे , एवं देखा तो एक व्यक्ति का शव चट्टान मे पानी के कटाव से बनी खोह के अंदर मिला, जिसका सिर  कंकाल के रूप मे परिणित हो चुका था, अज्ञात शव की शिनाख्तगी के प्रयास किये गये तो शव की शिनाख्त कपडों एवं जूते के आधार पर गुमशुदा शारदा  चरण खटुआ के रूप मे परिजनों द्वारा की गयी।

शव डीकम्पोज हो चुका है। सूचना पर पहुचीं एफएसएल टीम की उपस्थिति में पंचनामा कार्यवाही कर शव को पीएम हेतु भिजवाते हुये मर्ग कायम कर जाचं मे लिया गया। पीएम रिपोर्ट प्राप्त होने पर ही मृत्यु के कारण का खुलासा हो सकेगा। शारदा चरण खटुआ की सी.बी.आई. जांच चल रही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *