बंदूक की नोंक पर दो बच्चों को किडनैप कर ले गए बदमाश, देखें वीडियो

Spread the love

चित्रकूट. मध्य प्रदेश के चित्रकूट के सद्गुरु ट्रस्ट स्कूल की बस को रोककर बंदूक की नोंक पर दो बच्चों के अपहरण करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि दोनों बच्चे तेल व्यापारी के हैं। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच शुरू की।

दोनों मासूमों के नाम शिवम और देवांग हैं, इनकी उम्र 5 वर्ष बताई जा रही है। सचूना मिलने के बाद सतना एसपी संतोष सिंह गौर टीम लेकर घटनास्थल के लिए रवाना हो गए।

दिन दहाड़े हुई इस वारदात से इलाके में दहशत का माहौल है। जानकारी के मुताबिक बदमाशों के पास देशी कट्टा था। बस को रोकने के बाद वे उसमें चढ़े और सभी चालक व कंडेक्टर को बंदूक दिखाकर धमकाया और फिर दोनों बच्चों को बस से नीचे उताकर ले गए। नयागांव थाना इलाके की पुलिस बच्चों के पिता से पूछताछ कर रही है।
https://youtu.be/MRSZTy3LF9g

घटना की सूचना लगते ही नायगांव थाना पुलिस ने चौतरफा नाके बंदी कर सरगर्मी से अपहरण कर्ताओ की पड़ताल में जुट गई है।दिन दहाड़े हुई अपहरण की वारदात ने न सिर्फ स्कूल सुरक्छा की पोल खोल दी है बल्कि सतना पुलिस की कानून व्यस्था पर भी सवाल खड़ा कर दिया है। हालांकि सतना पुलिस अधिकारी का दावा है कि अपहरणकर्ताओ तक जल्द पुलिस पहुँच जाएगी और दोनो छात्रो को जल्द बरामद कर लिया जाएगा।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *