बिजली चोरी करते पकडे गये हल्दीराम के मालिक, गांधी मैदान थाना में दर्ज हुआ एफआईआर

Spread the love

पटना  : पटना में हल्दीराम के मालिक बिजली चोरी के मामले में पकड़े गए हैं. उनके खिलाफ बिजली चोरी करने का एफआईआर दर्ज कराया गया है. ये मामला पटना के गांधी मैदान थाना का है. जहां जूनियर इंजीनियर ने एफआईआर दर्ज कराया है. दरअसल, एग्जीविशन रोड के यूको बैंक बिल्डिंग सहयोगी मार्ग में हल्दीराम के मालिक अजय रजवानी एक बिल्डिंग बनवा रहे हैं.

इस बिल्डिंग में बिजली का काम चल रहा था. लेकिन काम के लिए बिजली का उपयोग गलत तरीके से किया जा रहा था. वहां पर बिजली के लिए एलटी लाइन में टोका फंसाया गया था. इस बात की सूचना बिजली विभाग के अधिकारियों के मिल चुकी थी. जिसके बाद सीनियर अधिकारियों के आदेश पर कदमकुआं की जूनियर इंजीनियर पूजा यादव की एक टीम बनाई गई थी.

इसी टीम ने अजय रजवानी के ठिकाने पर छापेमारी की और फिर मिले सूचना की जांच की. कुछ समय के जांच में ही मिली सूचना सही पाई गई. टोंका फंसा कर एलटी लाइन से बिजली की चोरी की जा रही थी. इसके बाद ही एग्जीविशन रोड बिजली सप्लाई ब्रांच की जूनियर इंजीनियर सुप्रिया कुमारी ने गांधी मैदान थाना में एफआईआर दर्ज कराया. इसके बाद हल्दी राम के मालिक से बिजली चोरी के आरोप में 96 हजार 221 रुपए का जुर्माना वसूल किया गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *