20 साल बाद संजय लीला भंसाली के साथ काम करेंगे सलमान खान, आलिया भट्ट होंगी हिरोइन

Spread the love

सलमान खान (Salman Khan) और फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) के साथ काम करने की चर्चा है। 20 साल बाद सलमान, भंसाली की किसी फिल्म में लीड हीरो का किरदार निभाते नजर आएंगे। कुछ दिनों से फिल्म के नाम और इसकी एक्ट्रेस को लेकर चर्चा थी, अब इस पर सस्पेंस खत्म हो गया है।

हाल ही में सलमान खान ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि इस फिल्म का नाम ‘इंशाअल्लाह’ होगा और इसमें फीमेल लीड में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) नजर आने वाली हैं। सलमान ने ट्वीट किया कि 20 साल हो गए हैं लेकिन में खुश हूं कि संजय और मैं आखिरकार उनकी अगली फिल्म इंशाअल्लाह में साथ आ रहे हैं। आलिया के साथ काम करने को तत्पर हूं और इंशाअल्लाह हम सब इस जर्नी पर ब्लेस्ड रहेंगे।

आपको बता दें कि ये पहली बार है जब आलिया भट्ट, सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर करती हुईं नजर आएंगी। अब तक तीनों खान्स में उन्होंने सिर्फ शाहरुख खान के साथ डियर जिंदगी में काम किया था। अब वह अपने से दोगुनी उम्र के सलमान की हीरोइन बनेंगी। फिल्म की एक्ट्रेस को लेकर पिछले काफी वक्त से चर्चा चल रही थी। खबरों के मुताबिक भंसाली जहां प्रियंका चोपड़ा को इस फिल्म में कास्ट करना चाहते थें, वहीं सलमान कटरीना कैफ के साथ काम करने में इंटरेस्टेड थे। अब आलिया ने इस रेस में बाजी मारी है।

वहीं अगर फिल्म के टाइटल की बात करें तो भंसाली को भी इंशाअल्लाह नाम ही पसंद आया था और अब सलमान ने भी उनकी चॉइस पर हामी भर दी है। गौरतलब है कि हम दिल दे चुके सनम के 20 साल बाद सलमान, भंसाली की फिल्म में लीड रोल निभा रहे है। इससे पहले वह 2007 में आई रणबीर कपूर और सोनम कपूर की डेब्यू फिल्म सांवरिया में कैमियो करते हुए नजर आए थें। इतने सालों बाद सलमान को भंसाली की फिल्म में देखना बेहद दिलचस्प होगा।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *