चश्मे वाली लड़कियों के प्यार में झेलनी पड़ सकती हैं ये परेशानी

Spread the love

ANI NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

खबरों और जिले, तहसील की एजेंसी के लिये सम्पर्क करें : 98932 21036

कहते हैं लड़कियां चश्में में भी अच्छी लगती है। कई बार लड़कियां कमज़ोर आँखों के चलते चश्मा पहनती हैं तो कुछ लड़कियां फैशन के चलते चश्मे को लगाती हैं। आजकल दिनभर मोबाइल और लैपटॉप पर चिपके रहने की वजह से अधिकतर लड़कियों को कम उम्र से ही चश्मा लग जा रहा है। लेकिन क्या हो जब आपको किसी चश्मे वाली लड़कियों से प्यार हो जाये तो कुछ परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। जानते हैं उनके बारे में…..

3डी फिल्में

आप उसके साथ कभी भी 3डी मूवीज नहीं देख सकते। वो अपने चश्मे के ऊपर 3डी चश्मा तो नहीं पहन सकती है। ऐसे में कोई अच्छी 3डी मूवी को गर्लफ्रेंड के साथ देखने का आपका सपना कभी पूरा नहीं हो सकता।

किस करना

किसिंग के समय पहले तो नाक रोड़ा बनती है। ऊपर से यदि आपकी पार्टनर चश्मिश है तो आपकी मुश्किल और बढ़ जाएगी, क्यंकि किस के वक़्त चश्मा बीच में आ जाता है।

नाईट आउट

अगर आपकी गर्लफ्रेंड चश्मा पहनती है,तो आपको नाईट-आउट प्लान बनाने के पहले कई बार सोचना पड़ सकता है।

वाटर गेम्स या स्पोर्ट्स

ऐसी शानदार जगहों का आप तो मजा ले सकते हैं लेकिन वो वंचित रह सकती है, क्योंकि पानी में चश्मा पहनकर नहीं जा सकते और वो बिना चश्मे के गई तो शायद उसे कुछ दिखाई न दे। यानी चश्मिश गर्लफ्रेंड के साथ आप रोमांच का मज़ा नहीं ले सकते।

फोगी ग्लासेज

आपकी गर्लफ्रेंड के चश्मे की ग्लास हमेशा क्लीन रहे और उसे सब साफ़ दिखाई दे इसके लिए आपको अपने पॉकेट में हमेशा एक साफ रूमाल रखना पड़ेगा, वरना हो सकता है फॉगी ग्लासेज़ की वजह से वो आपकी बजाय किसी और से टकरा जाए।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *