बॉयफ्रेंड से मिलने के लिए गई थी लेडी कांस्टेबल, दोनों को मिलते हुए पुलिसवालों ने देख लिया तो बदल गई नियत

Spread the love

ANI NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

हाजीपुर पुलिस लाइन में पोस्टेड महिला कॉस्टेबल के साथ गैंगरेप हुआ। यह घटना शुक्रवार की है। महिला कॉन्स्टेबल कथित प्रेमी से मिलने गई थी। तभी उसके पीछे कुछ पुलिस वाले भी गए, जिन्होंने प्रेमी को भगा दिया। पुलिस वालों ने महिला कॉन्स्टेबल के साथ कथित रूप से जोर जबरदस्ती की।

बीज निगम के पास गई मिलने

यह घटना हाजीपुर-मुजफ्फरपुर फोरलेन में दिग्घी पुलिस लाइन की बताई गई है। खबर के मुताबिक, महिला कॉन्स्टेबल फोन पर बात करती जा रही थी। उसके पीछे दो-तीन जवान भी थे। सूत्रों के मुताबिक, महिला कॉन्स्टेबल ने अपने बॉयफ्रेंड को बीज निगम के आगे से जाने वाली सुनसान जगह पर मिलने को बुलाया था। उसका बॉयफ्रेंड बाइक लेकर पहले से इंतजार कर रहा था। महिला कॉन्स्टेबल अपने प्रेमी के साथ बातचीत करने लगी। तभी उसका पीछा कर रहे जवान वहां पहुंच गए और उसके प्रेमी को ललकारा। आरक्षी जवान सादे कपड़ों में थे। इसके बाद प्रेमी वहां से भाग गया।

बैरक लौटने पर महिला आरक्षियों को बताया

सूत्रों के मुताबिक, महिला कॉन्स्टेबल के साथ उन्होंने गैंग रेप किया। महिला कॉन्स्टेबल बदहवास हालत में बैरक पहुंची और वहां मौजूद महिला कांस्टेबलों को इस घटना के बारे में जानकारी दी। इससे पुलिस विभाग में खलबली मच गई है। ऐसी खबरें आ रही है कि पुलिस विभाग इस पर पर्दा डालने की कोशिश कर रहा है। वरिष्ठ पुलिस अफसरों ने भी इस मामले पर चुप्पी साधी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *