बीजेपी सांसद का गंभीर आरोप – लड़की और पैसा सप्लाई करने पर मिलता है टिकट

Spread the love

ANI NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

खबरों और जिले, तहसील की एजेंसी के लिये सम्पर्क करें : 98932 21036

लोकसभा चुनाव में टिकट कटते के बाद बीजेपी सांसद हरिओम पांडेय ने सोमवार शाम पार्टी पर कई गंभीर आरोप लगाए है। उन्होने दावा किया कि टिकट उन्हें ही मिलता है जो पैसा और लड़की सप्लाई करता है।

हरिओम पांडे के वायरल ऑडियो में यह साफ सुना जा सकता है कि पूरे प्रदेश में ब्राह्मणों की हत्या हो रही है। भाजपा जिलाध्यक्ष पर कई आपराधिक केस दर्ज हैं। उन्होंने आगे कहा ‘एक लड़की रेप का आरोप लगाकर धरने पर बैठी थी लेकिन पार्टी में सपा-बसपा का बोलबाला है।’

बता दें कि सोमवार अपराह्न भाजपा ने अंबेडकरनगर संसदीय सीट से बहराइच निवासी व प्रदेश के सहकारिता मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा को टिकट देने की घोषणा की। इसके कुछ देर बाद ही भाजपा सांसद हरिओम पांडेय का एक ऑडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो गया।

ऑडियो में हरिओम पांडेय कह रहे हैं कि वाराणसी सीट को छोड़ दिया जाए, तो बाराबंकी से लेकर आसपास के जिलों व समूचे पूर्वांचल में कोई और सीट भाजपा जीतने नहीं जा रही है। पार्टी पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए कहा कि यूपी में मोदी जी की जो कैबिनेट काम कर रही है और जो कोर कमेटी है, वह बिकी हुई है। बसपा के एक पूर्व सांसद से मिलीभगत कर ही ये टिकट दिया गया है, जिससे उन्हें चुनाव में फायदा हो जाए।

ऑडियो में हरिओम पांडेय कह रहे हैं कि मेरे पास भी टिकट खरीदने का पैसा होता या कुछ और उपलब्ध कराने (आपत्तिजनक आरोप) की हैसियत होती, तो मुझे भी टिकट मिल जाता। मैं काम करने में विश्वास करता रहा, जबकि दूसरे लोग गणेश परिक्रमा व भ्रष्टाचार में जुटे रहे। कहा कि मैंने संगठन महासचिव सुनील बंसल की परिक्रमा नहीं की। ऐसा करता, तो मेरा भी टिकट न कटता।

ऑडियो में हरिओम पांडेय कह रहे हैं कि अंबेडकरनगर जिले में कुर्मी वर्ग के बड़े नेता विनय कटियार चुनाव लड़ने आए थे। मगर जनता ने उन्हें पसंद नहीं किया। भाजपा में विनय कटियार से बड़े कुर्मी नेता नहीं हैं मुकुट बिहारी। कुर्मीवाद को ही बढ़ावा देना था, तो जिले के किसी नेता को टिकट देना चाहिए था।

स्थानीय लोगों ने जो मेहनत की है, उन्हें उसका हक मिलना चाहिए। बाहरी लोगों को लाकर चुनाव लड़ाने का क्या औचित्य है। फर्जी आंकड़ों के आधार पर उन्हें यहां लाया गया है। ऐसे लोगों को पता ही नहीं कि अंबेडकरनगर संसदीय सीट पर जातीय आंकड़ा क्या है।

सांसद हरिओम पांडेय ने कहा कि वे अभी इस मामले में कोई अपील नहीं जारी करेंगे। पार्टी ने जो किया है, उसका खामियाजा उसे भुगतना ही पड़ेगा। कहा कि मेरा सीधा होना ही शायद अपराध है, लेकिन मैं जैसा हूं, वैसा ही रहूंगा। मैं अभी कोई अपील नहीं करूंगा। सोच समझकर आगे बात करूंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *