‘सुन लो राज बब्बर तुमको और तुम्हारे नेता नचनियां को दौड़ा-दौड़ा कर जूतों से मारूंगा’

Spread the love

ANI NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

खबरों और जिले, तहसील की एजेंसी के लिये सम्पर्क करें : 98932 21036

नई दिल्ली । लोकसभा चुनाव (Loksabha Election) में नेताओं की जुबान पर कोई लगाम नहीं दिख रही है। इसका सबसे ज्यादा असर उत्तर प्रदेश में देखने को मिल रहा है। जहां नेता अपनी भाषा की मर्यादा को भूलते हुए दिख रहे हैं।

प्रदेश के चार-चार नेताओं पर चुनाव आयोग ( Election Comission) के कड़े रुख के बाद भी नेताओं की जबान पर लगाम नहीं दिख रही है। नेता खुले आम गाली गलौज पर उतर आए हैं।

दरअसल एक वीडियो सामने आया है जिसमें सपा-बसपा गठबंधन के प्रत्याशी गुड्डू पंडित (Guddu Pandit) ने कांग्रेस के प्रत्याशी राज बब्बर (Raj Babbar) को जूतों से मारने की कसम खा ली है। बता दें कि गुड्डू पंडित फतेहपुर सीकरी लोकसभा सीट ( fatehPur Sikri) Loksabhs Seat)पर गठबंधन के प्रत्याशी हैं। इसी सीट से राजबब्बर कांग्रेस उम्मीद वार हैं।

एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें गुड्डू पंडित अपने समर्थकों के बीच मौजूद हैं और कह रहे हैं, “सुन लो राज बब्बर के… तुमको और तुम्हारे नेता नचनियां को दौड़ा-दौड़ा कर जूतों से मारूंगा…जो झूठ फैलाया समाज में। जहां मिलेगा गंगा मां की सौगंध तुझे जूतों से मारूंगा, तुझे और तेरे दलालों को।” इतने में ही समर्थकों ने गुड्डू पंडित जिंदाबाद के नारे लगाना शुरु कर दिया। हालांकि इस पर अभी तक राजबब्बर ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

बता दें कि फतेहपुर सीकरी लोकसभा सीट जिला आगरा (Agra) के भीतर आती है। जिसमें 18 अप्रैल को मतदान होना है। लिहाजा इससे पहले ही सियासी गर्मी बढ़ गई है। गुड्डू पंडित के खिलाफ इस सीट से कांग्रेस की सीट पर राजबब्बर के अलावा भाजपा की ओर से राजकुमार चाहर, प्रगतिशील समाज पार्टी की मनीषा सिंह मैदान में हैं। बता दें कि 2014 में भाजपा के चौधरी बाबूलाल ने इस सीट से बाजी मारी थी।

गौरतलब है कि राजबब्बर को गाली देने वाले गुड्डू पंडित मूल रुप से नोएडा के रहने वाले हैं उनका असली नाम श्रीभगवान शर्मा है। लेकिन राजनीति में उन्हें गुड्डू पंडित के नाम से जाना जाता है।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *