छात्रा का नग्न शव मिला, बलात्कार के बाद हत्या कर चेहरा पत्थर से कुचला

Spread the love

ANI NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

खबरों और जिले, तहसील की एजेंसी के लिये सम्पर्क करें : 98932 21036

भोपाल। शहर का पिकनिक पाइंट मनुआ भान टेकरी पर 11 वर्षीय लड़की का नग्न शव मिला है। छात्रा का चेहरा पत्थर से कुचलने के बाद शव पर बड़े-बड़े पत्थर रख दिए गए थे। छात्रा अपनी बुआ और उसके दोस्तों के साथ घूमने गई थी। बुआ तो लौटकर आ गई लेकिन छात्रा नहीं आई। तलाश करने पर शव मिला है। परिवार ने रेप और हत्या का संदेह जताया था।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक- मंगलवार को शाम 4 बजे 11 साल की छात्रा अपनी बुआ के साथ घूमने के लिए घर से निकली थी। बुआ भी उसकी हम उम्र है जो 12 वीं में पढ़ती है। घर से निकलकर बुआ-भतीजी दोनों एक नाबालिग लड़के के साथ स्कूटी पर सवार होकर रवाना हो गयीं।

तीनों भोपाल के मशहूर पर्यटन स्थल मनुआ भान की टेकरी पर पहुंचे। यहां एक और लड़का उनका इंतज़ार कर रहा था। शाम करीब 7 बजे बुआ घर लौट आयी और उसने ख़बर दी कि उसके साथ गयी उसकी 8 वीं में पढ़ने वाली भतीजी नहीं मिल रही है। घरवाले फौरन मनुआ भान की टेकरी पहुंचे और बच्ची की तलाश शुरू की। एक घंटे तक ढूंढ़ने के बाद जब बच्ची नहीं मिली तब उन्होंने 8 बजे रिपोर्ट दर्ज करायी। पुलिस ने उसके बाद बुआ और उनके दोनों नाबालिग दोस्तों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की।

इसके बाद छात्रा का शव मिला। चेहरा पत्थर से कुचला हुआ था। परिवार ने गैंगरेप के बाद हत्या का आरोप लगाया है। परिवार वालों ने मनुआ भान की टेकरी में लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले उनका कहना है सीसीटीवी में जो फुटेज रिकॉर्ड हुआ है उसमें बच्ची और बुआ सहित 4 लोग जाते दिख रहे हैं लेकिन लौटते में बच्ची के सिवाए तीनों लोग लौटते दिख रहे हैं। सीसीटीवी फ़ुटेज फ़िलहाल पुलिस के पास है जिसकी जांच की जा रही है।

मामला बेहद संवेदनशील होने के कारण फिलहाल पुलिस कुछ कहने से बच रही है। पोस्ट मॉर्टम रिपोर्ट और पूछताछ पूरी होने के बाद ही स्थिति साफ हो पाएगी। इस बीच पुलिस मृतक छात्रा की बुआ और दोनों लड़कों को लेकर घटना स्थल पर पहुंची और मौके का मुआयना किया।

टीम में ये रहे शामिलजमोड़ी थाना कार्रवाई करने पहुंची लोकायुक्त पुलिस रीवा की टीम में करीब 12 सदस्य शामिल थे, जिसमें डीएसपी बीके पटेल, निरीक्षक अरविंद तिवारी, हितेंद्र नाथ शर्मा, विद्यावारिध तिवारी, प्रधान आरक्षक विपिन त्रिवेदी, अखिलेश पटेल, आरक्षक प्रेम सिंह, अजय पांडेय, शैलेंद्र मिश्रा, धर्मेंद्र जायसवाल, मनोज मिश्रा सहित अन्य शामिल रहे।

दोस्तों खबरें पसंद आये तो like और शेयर जरूर करें कॉमेंट्स करके सुझाव भी दें 


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *