इंटरनेट सनसनी बनी पीली साड़ी वाली महिला के बाद अब नीली ड्रेस वाली मतदान अधिकारी, कैटरीना, ऐश्वर्या भी फेल

Spread the love

लोकसभा चुनाव के छठे चरण के तहत 59 सीटों पर मतदान में अपराह्न तीन बजे तक करीब 45 फीसदी मत डाले गए। आधिकारिक जानकारी के अनुसार, पश्चिम बंगाल में सबसे ज्यादा 60.80 प्रतिशत मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग क्या। झारखंड में 51.24% , मध्यप्रदेश में 47.29 प्रतिशत, हरियाणा में 44.66 प्रतिशत, बंगाल में 40.87 प्रतिशत, उत्तर प्रदेश में 40.44 प्रतिशत और दिल्ली 34.82 प्रतिशत मत डाले गए थे।

नीली मोनो में भोपाल लोकसभा सीट पर पोल‍िंग बूथ अफसर हैं ज‍िनकी ड्यूटी गोव‍िंदपुरा व‍िधानसभा के क‍िसी पोल‍िंग बूथ पर लगी है. इनके हाथ में जो बॉक्स है, उस पर 154 ल‍िखा है जो गोव‍िंदपुरा व‍िधानसभा का नंबर है.

नीली मोनो में भोपाल लोकसभा सीट पर पोल‍िंग बूथ अफसर हैं

नीली मोनो में भोपाल लोकसभा सीट पर पोल‍िंग बूथ अफसर हैं

ट्व‍िटर पर ल‍िखा जा रहा है, “आज भोपाल के जिस बूथ पर ये पीठासीन अधिकारी होंगी, आज वहां 100% पोलिंग पक्की, अरे अब वोट करने निकलो भोपाल वालों

रीना द्विवेदी की भी यह तस्‍वीर खूब वायरल हुई थी

रीना द्विवेदी की भी यह तस्‍वीर खूब वायरल हुई थी

वायरल हो रही यह तस्‍वीर 5 मई 2019 यानी चुनाव से एक दिन पहले की है. उस दिन रीना द्व‍िवेदी लखनऊ के नगराम में बूथ नंबर 173 पर थीं, वह चुनाव की तैयारियों का जायजा लेने पहुंची थीं.

रीना का वायरल फोटो

रीना का वायरल फोटो

महिला का नाम रीना द्व‍िवेदी है और वे लखनऊ के पीडब्‍लूडी विभाग में कार्य करती हैं. संभव है कि आने वाले दिनों में महिला की सही पहचान सामने आए. फिलहाल सोशल मीडिया पर महिला सुर्ख़ियों में छा रही है.

 नीली ड्रेस पहने इस लेडी के बारे में जानकारी आई कि वह भोपाल लोकसभा सीट पर पोल‍िंग बूथ अफसर हैं. ज‍िनकी ड्यूटी गोव‍िंदपुरा व‍िधानसभा के क‍िसी पोल‍िंग बूथ पर लगाई गई है.

मगर इस लोकसभा के मतदान के बीच सोशल मीडिया पर एक लेडी पोलिंग ऑफिसर की फोटोज लगातार वायरल हो रही थी है. बताया जा रहा है कि यह पीली साड़ी पहने महिला लोकसभा चुनाव के दौरान किसी पोलिंग सेंटर पर तैनात की गई थीं. हालांकि इस बात की अभी तक पुष्टि अभी तक  नहीं हो पाई  है.

लेकिन अब नीली ड्रेस पहने महिला पोल‍िंग बूथ ऑफिसर भी सोशल मीड‍िया पर चर्चा का व‍िषय बन गई है. जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है.  बता दे जानकारी के अनुसार  नीली वन पीस ड्रेस पहने लेडी पोलिंग ऑफिसर के बारे में जानकारी आई है क‍ि वह भोपाल लोकसभा सीट पर पोल‍िंग बूथ अफसर हैं ज‍िनकी ड्यूटी गोव‍िंदपुरा व‍िधानसभा के क‍िसी पोल‍िंग बूथ पर लगी है

 लेडी के हाथ में जो बैलेट यूनिट है, उस पर 154 ल‍िखा है जो गोव‍िंदपुरा विधानसभा का नंबर है. वहीं, लोकल मीड‍िया के अखबारों में इस महिला की फोटो छपी है.

बता दे  सोशल मीडिया पर एक महिला पोलिंग ऑफिसर की फोटो वायरल हो रही है. लेडी के हाथ में जो बैलेट यूनिट है, उस पर 154 ल‍िखा है जो गोव‍िंदपुरा विधानसभा का नंबर है. वहीं, लोकल मीड‍िया के अखबारों में इस महिला की फोटो छपी है.

पीली साड़ी के बाद अब नीली ड्रेस वाली पोलिंग अफसर की धूम

इस लेडी की फोटो भी वायरल होने लगी है. ट्व‍िटर पर ल‍िखा जा रहा है, “आज भोपाल के जिस बूथ पर ये पीठासीन अधिकारी होंगी, वहां 100 फीसदी वोटिंग पक्की.


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *