दलबल सहित बूथ कैप्चरिंग का प्रयास, भाजपा कार्यकर्ता कमलेश राय पर घातक हमला

Spread the love

ANI NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

ब्यूरो चीफ मालथौन, जिला सागर // अनिल तिवारी : 7693931564

खुरई। सहोद्राबाई राय वार्ड खुरई के मतदान केंद्र पर कांग्रेस नेता अरुणोदय चौबे के पुत्र कपि चौबे ने दलबल सहित बूथ कैप्चरिंग का प्रयास किया। भाजपा कार्यकर्ता कमलेश राय पर घातक हमला किया। इस घटना के पूर्व  अन्य बूथों के पास भाजपा कार्यकर्ता राम शास्त्री श्रीकांत कौशिक से मारपीट की। कमलेश राय की हालत गंभीर बताई जा रही है.

सागर लोकसभा क्षेत्र में सभी मतदान केंद्रों पर मतदान शांति पूर्व तरीके से हुआ। लेकिन खुरई विधान सभा मुख्यालय पर पूर्व विधायक पंडित अरुणोदय चौबे के पुत्र कपि चौबे पर चुनावी अप़राध की मुहर लग गयी है. मालथौन क्षेत्र में 61 प्रतिशत मतदान हुआ।

दृढ़ इच्छा शक्ति ने पहुंचाया मतदान केन्द्र तक

यह कहते है कि अगर हौंसला मजबूत हो तो कोई भी बाधा आपके सामने टिक नहीं सकती। इसी पंक्ति को चारितार्थ किया है कि सागर संसदीय क्षेत्र के दिव्यांग एवं बुजुर्ग मतदाताओं ने। नरयावली विधानसभा के बूथ क्रमांक 225 बारछा में दिव्यांग मतदाता श्री प्रहलाद ठाकुर ने दिव्यांग मित्र की सहायता से मतदान केन्द्र पहुंचकर अपने मत की महत्ता को प्रतिपादित किया।

90 वर्षीय श्रीमती शांति बाई पारेता ने मतदान क्रमांक 167 पर अपने मताधिकार का उपयोग किया। बीना विधानसभा के मतदान केन्द्र क्रमांक 158 सतौरिया में भी कुछ इसी प्रकार का नजारा देखने को मिला। दृष्टि बाधित मतदाता श्री बाबूलाल सुक्के ने ब्रेल लिपि की सहायता से मतदान करने की सहूलियत मिली। 90 वर्षीय श्रीमती हीराबाई ने अपने मतदान केन्द्र 37 में जाकर अपने मताधिकार का उपयोग किया एवं अपने हौंसलों से लोगों को अचंभित किया।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *