भाजपा नेता रमन सिंह गोली मार कर की हत्या, हॉस्पिटल पहुंचने से पहले हुई मौत, कैलाश विजयवर्गीय ने टीएमसी को दोषी ठहराया

Spread the love

ANI NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

ब्यूरो चीफ मालथौन, जिला सागर // अनिल तिवारी : 7693931564

कोलकाता । पश्चिम बंगाल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है कि झाड़ग्राम के गोपीबल्लभपुर में भाजपा कार्यकर्ता रमन सिंह की हत्या की गई है। उन्होंने इसके लिए सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) को दोषी ठहराया है।  उन्होंने कहा है कि तृणमूल कांग्रेस के गुंडों ने घर में घुसकर रमन सिंह की हत्या की है। पश्चिम बंगाल में लोकतंत्र की हत्या की जा रही है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के इशारे पर भाजपा समर्थकों पर हमले हो रहे हैं। रमन का कसूर यह था कि वह भाजपा का बूथ अध्यक्ष था। 

लोकसभा चुनाव 2019 के छठे चरण के मतदान से पहले पश्चिम बंगाल से हिंसा की खबर आ रही है. आज सुबह बीजेपी के दो कार्यकर्ताओं पर हमला किया गया, जिसमें से एक की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रुप से घायल हो गया.  झारग्राम में बीजेपी के बूथ प्रेसिडेंट की गोली मार कर हत्या कर दी गई. बीजेपी के कार्यकर्ता रमण सिंह की मौत हॉस्पिटल लाने से पहले ही हो गई.

बीजेपी का आरोप है कि उन पर टीएमसे के लोगों ने कुल्हाड़ी से हमला किया. हालांकि कहा जा रहा है कि उनके शरीर पर जख्म के कोई निशान नहीं है. पोस्टमॉर्टम के बाद ही मौत की असली वजहों का पता चल पाएगा.  बीजेपी ने इस हिंसा के लिए टीएमसी को ज़िम्मेदार ठहराया है. बीजेपी के नेता कैलाश कैलाश विजयवर्गीय ने आरोप लगाया है कि टीएमसी के कार्यकर्ता रमण सिंह के घर में घूस कर हत्या कर दी. हालांकि टीएमसी ने इन आरोपों को खारिज किया.

उधर कल रात मिदनापुर में बीजेपी के एक कार्यकर्ता पर हमला किया गया. ये कोई पहला मौका नहीं है जब पश्चिम बंगाल से वोटिंग के दौरान हिंसा की खबर आई हो. इससे पहले भी यहां शुरुआती पांच फेज में कई हिस्सों से हिंसा की खबर आई थी. कई जगह टीएमसी और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हुई थी.  पश्चिम बंगाल में आज 8 सीटों पर वोटिंग हो रही है. ये सीटे हैं झारग्राम, तमलुक, कंठी, घाटल, मिदनापुर, बाकुरा, बिश्नुपुर और पुर्लिया.


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *