योगी सरकार पर आया नितिन गडकरी का चौंकाने वाला बयान, भाजपा में मची खलबली

Spread the love

लोकसभा चुनाव 2019 का छठा चरण आज यानि 12 मई को है। इस चरण में यूपी की कई सीटों पर मतदान है। भारतीय जनता पार्टी पर कांग्रेस से लेकर कई दल हमलावर हैं। यूपी में तो सपा और बसपा दोनों ही गठबंधन बनाकर बीजेपी पर हमलावर हो रहे हैं। इसी बीच भाजपा के ही नेता नितिन गडकरी ने योगी सरकार पर चौंकाने वाला बयान दे दिया है। इससे भाजपा में खलबली मच गई है।

नितिन गडकरी शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के बलिया शहर में चुनावी जनसभा करने पहुंचे थे। वो यहां से भाजपा प्रत्याशी वीरेंद्र सिंह के लिए प्रचार कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने राजीव गांधी पर जमकर निशाना साधा। वो बोले कि राजीव ने 1984 में गंगा सफाई का वादा किया था लेकिन पिछली बार कुंभ में मॉरीशस के पीएम आये थे तो गंगा का पानी इतना गंदा था कि स्नान किए बिना ही वापस चले गए।

जानें योगी सरकार पर किस बयान से भाजपा में मची खलबली

न्यूज वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक अपने बेबाक बयानों के चलते नितिन गडकरी कई बार बीजेपी में खलबली मचा देते हैं। उन्होंने बलिया में भी बड़ा बयान दे दिया। उन्होंने यहां भाजपा की योगी सरकार पर भी तंज कस दिया। वो योगी सरकार के रोडवेज विभाग की बुराई करते हुए बोले कि यूपी की बसों में हॉर्न को छोड़कर सब बजता है। फिर उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र की बसें यूपी की जैसी नहीं हैं। वो बोले कि वहां तो कई बसें इथेनॉल से चलती हैं। गडकरी महाराष्ट्र की तारीफ करने के चक्कर में भाजपा सरकार की ही बुराई कर बैठे।

दोस्तो आपको क्या लगता है नितिन गडकरी ऐसे बयान क्यों देते हैं, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *