ममता सरकार का बड़ा एक्शन, इस मुसीबत फंस गए अमित शाह

Spread the love

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में रोड शो करने के बाद बड़ी मुसीबत में फंस गए हैं। उनके रोड शो में मंगलवार को बवाल हो गया था। इस रोड शो के बाद अमित शाह और तृणमूल कांग्रेस दोनों ने ही प्रेस वार्ता की लेकिन एएनआई न्यूज़ इंडिया की खबर के मुताबिक ममता बनर्जी सरकार ने बड़ा एक्शन ले लिया है। ममता सरकार के इस कदम से भाजपा अध्यक्ष की मुसीबत बढ़ गई है।

जमकर हुआ था रोड शो में बवाल

अमित शाह ने मंगलवार को कोलकाता में सात किमी लंबा रोड शो किया था। इस रोड शो में जमकर हिंसा हुई थी। काफिले की गाड़ियों को आग लगा दी गई थी और जमकर पत्थरबाजी हुई थी। मंगलवार की रात को ममता बनर्जी ने कहा था कि भाजपा ने राजस्थान और बिहार से गुंडों को यहां बुलाकर हिंसा करवाई जबकि अमित शाह ने बुधवार को प्रेस वार्ता में कहा कि अगर वहां उनकी सुरक्षा मजबूत न होती तो उनकी जान भी जा सकती थी।

ममता सरकार ने लिया बड़ा एक्शन, मुसीबत में अमित शाह

जनसत्ता डॉट कॉम के मुताबिक ममता बनर्जी सरकार ने रोड शो में हिंसा के बाद बड़ा एक्शन ले लिया है। सरकार के निर्देश पर अमित शाह के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। वहीं भाजपा की आईटी सेल के हेड अमित मालवीय ने ट्विट किया है। उन्होंने कहा है कि ममता बनर्जी के निर्देश पर कई भाजपा नेताओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। बीजेपी नेता तेजिंदर बग्गा को भी पुलिस ने पकड़ लिया है।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *