बिग बॉस 13 का हिस्सा बनना चाहती हैं पीली साड़ी वाली महिला रीना द्विवेदी

Spread the love

लोकसभा चुनाव 2019 में लखनऊ की पोलिंग ऑफिसर रीना द्विवेदी की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं और वह खूब चर्चाओं में भी है.

ऐसे में आप देख सकते हैं इस फोटो ने रीना को इंटरनेट सेंसेशन बना दिया था और अब रीना बिग बॉस सीजन 13 का हिस्सा बनना चाहती हैं. जी हाँ, आप सभी को पहले तो यह बता दें कि रीना यूपी के PWD विभाग में काम करती हैं और हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा ”अगर उन्हें विवादित रियलिटी शो बिग बॉस का ऑफर आया तो वह काफी खुश होंगी.” रीना के मुताबिक ”मेरा परिवार इस दौरान मेरे साथ खड़ा रहा है. फोटो वायरल होने के बाद मिल रही पहचान से वह खुश हैं.”

आप सभी को बता दें कि बीते दिनों रीना की फोटो वायरल होने के बाद उन्हें पीली साड़ी वाली महिला के नाम से जाना गया और उस फोटो में रीना ईवीएम के साथ पोलिंग स्टेशन जा रही थीं. इसी के साथ आप सभी को बता दें कि रीना का एक बेटा अदित है और हाल ही में रीना ने कहा है कि ”उन्हें सजना-संवरना पसंद है. उनका मानना है कि ऐसा करना गलत नहीं है.”

आप सभी को यह भी बता दें कि मिली खबरों के मुताबिक़ बिग बॉस 13 के पहले कंटेस्टेंट का नाम सामनेआ गया है और वह कोई और नहीं बल्कि रोडीज के जज और पहले सीजन के विनर रणविजय सिंह है. इसी के साथ शो के लिए रोडीज कंटेस्टेंट नवजोत गुरुदत्त को भी अप्रोच किया जा चुका है. इसी के साथ मिली जानकारी के मुताबिक़ बिग बॉस का सेट इस सीजन लोनावाला से शिफ्ट हो गया है और बिग बॉस के घर को लोनावाला से शिफ्ट कर गोरेगांव ले जाया गया है.


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *