नरसिंहपुर कलेक्टर ने लिया मतगणना की तैयारियों का जायजा, दिये ये निर्देश

Spread the love

ANI NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

जिला ब्यूरो चीफ, जिला नरसिंहपुर // अरुण श्रीवास्तव : 91316 56179

नरसिंहपुर. कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी दीपक सक्सेना ने लोकसभा चुनाव की मतगणना को दृष्टिगत रखते हुए नोडल अधिकारियों की बैठक लेकर मतगणना की तैयारियों की समीक्षा की और अब तक की प्रगति की जानकारी ली। बैठक कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में आयोजित की गई। इसके बाद कलेक्टर ने पुलिस अधीक्षक डॉ. गुरकरन सिंह के साथ मतगणना स्थल पहुंचकर रविवार को मतगणना की तैयारियों का जायजा लिया।

उल्‍लेखनीय है कि मंडला संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत जिले के गोटेगांव विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र और होशंगाबाद संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत जिले के तीन विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र नरसिंहपुर, तेंदूखेड़ा व गाडरवारा की मतगणना कृषि उपज मण्डी समिति नरसिंहपुर के परिसर में गुरूवार 23 मई को सुबह 8 बजे से होगी।

इस दौरान उप जिला निर्वाचन अधिकारी मनोज ठाकुर, जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी आरपी अहिरवार, एसडीएम महेश कुमार बमनहा, डिप्टी कलेक्टर डीएस तोमर, राजेश शाह व संघमित्रा बौद्ध, मुख्य नगर पालिका अधिकारी केएस ठाकुर और अन्य अधिकारी मौजूद थे।

कलेक्टर ने जिले के चारों विधानसभा क्षेत्रों के मतगणना हाल, मीडिया सेंटर, स्ट्रांग रूम, प्रेक्षक कक्ष, पुलिस बल, काउंटिंग एजेंट आदि से संबंधित व्यवस्थाओं के बारे में निर्देश दिये। उन्होंने मतगणना स्थल पर पीने के पानी की सुचारू व्यवस्था करने के निर्देश दिये। उन्होंने मतगणना में लगे अमले, पुलिस बल आदि के लिए स्वल्पाहार, भोजन, पीने के पानी आदि की व्यवस्था करने के निर्देश दिये। इनके लिए मतगणना हाल के बाहर गन्ने का रस, नीबू पानी/ शिकंजी, चाय के स्टाल लगवाने के लिए निर्देशित किया गया। इसी तरह मीडिया सेंटर से संबंधित विभिन्न व्यवस्थाओं के निर्देश दिये गये।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *