विवेक ओबेरॉय ने शेयर की ऐश्वर्या की ‘अपमानजनक’ तस्वीर, महिला आयोग ले सकता है ऐक्शन

Spread the love

ANI NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

खबरों और जिले, तहसील की एजेंसी के लिये सम्पर्क करें : 98932 21

मुंबई. विवेक ओबरॉय सोशल मीडिया पर सलमान खान और ऐश्वर्या राय का मीम शेयर कर बुरे फंसे हैं। विवेक ओबरॉय को राष्ट्रीय महिला आयोग ने नोटिस भेजा है। बता दें कि सलमान खान के साथ ब्रेकअप के बाद विवेक और ऐश्वर्या के अफेयर ने सुर्खियां बटोरी थी।

अभिनेता विवेक ओबेराय ने ऐश्वर्या राय पर शेयर किए मीम पर बवाल होते देख माफी मांग ली. उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि कभी-कभी पहली नजर में एक इंसान को जो मजाकिया लगता है, जरूरी नहीं कि दूसरे को भी वैसा ही लगे. 

मैंने 10 साल में 2000 से ज्यादा वंचित लड़कियों को मजबूत बनाने का काम किया है. मैं कभी किसी महिला के अपमान के बारे में सोच भी नहीं सकता. विवेक ने ट्वीट डिलीट कर कहा कि अगर किसी भी महिला को उनके ट्वीट से कष्ट हुआ है तो उन्हें इसका खेद है.

इससे पहले उन्होंने मीम पर किसी भी तरह की माफी से इनकार किया था.विवेक ने आरोप लगाया था कि नेता उनकी बात का राजनीतिकरण कर रहे हैं और एक मजाक पर जेल में डालना चाह रहे हैं. इस मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग के तरफ से विवेक ओबेरॉय को नोटिस भेज कर जवाब मांगा गया है.

दरअसल, जो फोटो विवेक ने शेयर की थी वह तीन तस्वीरों को मिलाकर बनाई गई थी. इसमें सलमान खान, ऐश्वर्या राय बच्चन, वे खुद और आराध्या की अलग-अलग स्टेजे की तस्वीरें थीं. विवेक ने कहा था कि जो लोग मजाक में शेयर की गई फोटो में शामिल हैं, उन्हें इससे कोई आपत्ति नहीं. लेकिन कई नेता इस मुद्दे का राजनीतिकरण करने में जुटे हैं. ये लोग असली मुद्दों पर काम नहीं करते और ऐसी चीजों को मुद्दा बना लेते हैं.

ट्वीट में कुछ भी आपत्तिजनक नहीं

विवेक ने कहा कि पश्चिम बंगाल में दीदी हैं जो लोगों को सिर्फ मीम बनाने पर जेल में डाल देती हैं. अब यही लोग विवेक ओबेरॉय को भी सलाखों के पीछे डालने की मांग उठा रहे हैं. पहले ये लोग मेरी फिल्म रोकने में नाकाम रहे, इसलिए अब मुझे जेल भेजने की कोशिश कर रहे हैं. विवेक ने कहा कि ट्वीट में कुछ भी आपत्तिजनक नहीं दिखा. ऐसे में अगर मैंने कुछ गलत नहीं किया तो मैं माफी भी नहीं मांगूगी.


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *