नेता से रिश्वत मांगने वाला पटवारी रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार, गई नौकरी

Spread the love

ANI NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

खबरों और जिले, तहसील की एजेंसी के लिये सम्पर्क करें : 98932 2136

भोपाल। लोकायुक्त पुलिस  ने दावा किया है कि उसने भोपाल कलेक्टर कार्यालय के नजदीक तहसील हुजूर कार्यालय में शाम साढ़े चार बजे एक छापामार कार्रवाई करते हुए पटवारी रामविलास वर्मा  को गिरफ्तार किया है। पटवारी के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम  के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है। आरोप है कि पटवारी ने कांग्रेस नेता मुनव्वर कौसर से रिश्वत की मांग की थी।

बैरसिया इलाके के ग्राम दुपाड़िया में कांग्रेस नेता मुनव्वर कौसर का पेट्रोल पंप है। पेट्रोल पंप 1250 वर्ग मीटर में है, लेकिन उनके नाम पर डायवर्सन छह एकड़ जमीन का हो गया था। उसमें सुधार करने के लिए पेट्रोल पंप के मैनेजर नफीस खान ने आवेदन दिया था। इसमें सुधार करने के बदले में पटवारी रामविलास वर्मा ने पांच हजार रुपए की रिश्वत मांगी थी।

इसे भी पढ़ें :- विवेक ओबरॉय सोशल मीडिया पर सलमान खान और ऐश्वर्या राय का मीम शेयर कर बुरे फंसे, महिला आयोग ने नोटिस भेजा

दोनों के बीच तीन हजार रुपए में सौदा तय हुआ था। उसके बाद नफीस ने मामले की शिकायत एसपी लोकायुक्त भोपाल से की थी। पटवारी ने नफीस को रकम लेकर हुजूर तहसील के दफ्तर बुलाया था। नफीस ने जैसे ही तीन हजार रुपए पटवारी को दिए वैसे ही पहले से जाल बिछाए तैयार लोकायुक्त पुलिस की टीम ने उन्हें रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया है।

इसे भी पढ़ें :- खम्बारा टोल पर हो रही अवैध वसूली राहगीरों के साथ करते हैं बदसलूकी

पटवारी को नफीस ने जब तीन हजार रुपए दिए, तो पटवारी ने लेकर गिने और फिर बैग में रख लिए। काले रंग का बैग वे पहले से लिए हुए थे। उसमें बहुत सारे दस्तावेज भी रखे हुए थे। पुलिस ने बैग और उसके दस्तावेज भी जब्त कर लिए हैं।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *