भोजपुरी एक्ट्रेस के कमरे में घुसा सिरफिरा आशिक, इस काम का दिया प्रस्ताव, इंकार पर चला दी गोली

Spread the love

ANI NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

खबरों और जिले, तहसील की एजेंसी के लिये सम्पर्क करें : 98932 21036

ख़ास बातें

  •  सोनभद्र में फिल्म की शूटिंग कर रही भोजपुरी फिल्म कलाकार के साथ हुआ हादसा.
  •  सिरफिरा आशिक ने होटल के कमरे में पहुंच रखा शादी का प्रस्ताव.
  •  बहस में बीच-बचाव करने पहुंचे क्रू मेंबर को मारी कमर में गोली.
सोनभद्र.: एक समय था जब फिल्मी कलाकारों के दीवाने उनके ऑटोग्राफ लेकर या फोटो खिंचवाकर धन्य हो जाया करते थे. यह अलग बात है कि आजकल के सिरफिरे आशिक किसी कलाकार से एकतरफा आशिकी कर बैठते हैं. फिर शादी करने का ख्वाब संजो लेते हैं और पूरा नहीं होने पर जान लेने या देने पर उतारू हो जाते हैं.

कुछ ऐसा ही हुआ भोजपुरी फिल्म कलाकार रितू सिंह के साथ. वह इन दिनों सोनभद्र में फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. शनिवार को अचानक जिस होटल में टीम ठहरी हुई थीं, वहां रितू सिंह के कमरे से गोली चलने की आवाज आई. मौके पर पहुंची पुलिस ने घेराबंदी कर जब तफ्तीश शुरू की, तो पता चला कि एक सिरफिरा आशिक उनके कमरे में घुस गया था. वहां उसने शादी का प्रस्ताव रखा. अभिनेत्री द्वारा उसे शालीनता से ठुकराने पर बहस करने लगा.

Ritu Singh Hot Picture ani news india 123

फिल्म अभिनेत्री के कमरे से तेज आवाज में बहस सुनकर क्रू का एक सदस्य मामले की जानकारी करने पहुंचा, तो उसने एक युवक को हाथ में गन लिए देखा. उसने बीच-बचाव करना चाहा तो सिरफिरे आशिक ने गोली चला दी, जो उसके कमर में जा लगी. पुलिस ने उसे प्राथमिक उपचार के बाद वाराणसी रिफर किया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही उसके किसी साथी की तलाश में अभियान भी चलाया.

रितू सिंह ने पुलिस से बताया, ‘किसी को कुछ पता नहीं था कि क्या हो रहा है. वह अचानक से कमरे में आ गया. किसी को यह भी नहीं पता था कि यह कौन है और कहां का रहने वाला है.’ बताया जा रहा है कि आरोपी जौनपुर का निवासी है और रितू सिंह पर शादी का दबाव बना रहा था. बहसबाजी के दौरान जब अभिनेत्री का बचाव करने क्रू का एक सदस्य पहुंचा, तो आरोपी ने उसे कमर में गोली मार दी. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस पर भी आरोपी ने फायरिंग शुरू कर दी.


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *