नाबालिग छात्रा के साथ छेड़छाड़, दबंग नेताओं के आगे पुलिस प्रशासन नतमस्तक

Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

ब्यूरो चीफ नागदा, जिला उज्जैन // विष्णु शर्मा 8305895567

  • बुरी नियत से 12 वर्षीय बच्ची का पकड़ा हाथ
  • पुलिस भी रही मौन, पुलिस प्रशासन जिम्मदारी से झाड़ा पल्ला
  • पुलिस प्रशासन को फरयादी ने समझा अपँग कानून व्यवस्था
  • दबंग नेता ने दी धमकी करवा देंगे पुलिस वालो का ट्रांसफर

नागदा : 12 वर्षीय नाबालिग छात्रा अपने पापा को खाना खाने के लिए घर के ही पास की दुकान से गई बुलाने। सुनसान गली में बदमाश लड़के ने गलत नियत से छात्रा का  पकड़ा हाथ । छात्रा घबराकर घर की ओर भागी । फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

एक बदमाश नशे का आदि लड़के ने अंधरे का फायदा उठाया, गली में 12 वर्षीय नाबालिग बच्ची जा रही थी अपने पापा को बुलाने। रास्ते मे ही गलत नियत से छेड़ छाड़ कर हाथ पकड़ा । लड़की डरी हुई घबराकर अपने घर की ओर भागी अपने पापा मम्मी को बताया फिर पापा अमर सिंह भारती ने बदमाश लड़के पिता ब्रजमोहन भाटिया से बात करने पहुचे बात ना सुनकर दोनो परिजन में जमकर विवाद हुआ ।

पीड़ित 12 वर्षीय नाबालिग छात्रा का गंभीर आरोप, वीडियो देखें 

पीड़ित बच्ची के पापा मम्मी दादा जी के साथ हुई मारपीट जिसकी रिपोर्ट नजदिकी थाना बिडलाग्राम में करने गए तो कांग्रेस के जिला महामंत्री रगुनाथ सिंह बब्बू ने मौके पर आकर थाने के अंदर पुलिस प्रशासन को धमकाया और दादागिरी से ट्रांसफर करने की धमकी दी पुलिस ने भी कांग्रेस पार्टी के गुलाम बनकर 12 वर्षीय बच्ची …… पिता अमर सिंह भारती माँ आशा भारती बच्ची के दादा जी भोलेनाथ भारती व परिजन  को 10:30  रात की 1 बजे परेशान किया और डराया धमकाया घण्टों बिठाकर रखा.

पीड़ित 12 वर्षीय नाबालिग छात्रा की माँ का गंभीर आरोप, वीडियो देखें  

पुलिस नेताओं के दबाब में, मज़बूरी में लिखी रिपोर्ट 

पुलिस पर नेताओं के दबाब होने पर अपराध की रिपोर्ट लिखने को तैयार नहीं थी बड़ी मजबूरी में फिर रिपोर्ट  FIR लिखी धारा 354 323 294 506 34  7 कायमी की गयी आरोपी विपिन उर्फ टिंगू पिता ब्रजमोहन भाटिया जाती बैरवा निवासी गर्वमेंट कालोनी

पीड़ित दादा भोलेनाथ भर्ती के साथ हुई मारपीट गंभीर आरोप, वीडियो देखें 

विधायक और महामंत्री के इशारे पर चलता है थाना : शिकायतकर्ता 

शिकायतकर्ता  ने आरोप लगाया की बिडलाग्राम थाना कांग्रेस नेता *विधायक दिलीप सिंह गुर्जर ओर महामंत्री रगुनाथ सिंह उर्फ बब्बू सरकार* के इशारे पर चलता है । गंभीर बात है कि नाबालिक 12 वर्षिय बच्ची के साथ घटना के बारे में पुलिस प्रशासन और कांग्रेस विधायक महामंत्री के डर से मीडिया के सामने वर्जन देने से पल्ला झाड़ते एक दूसरे पर थोपते रहे क्योकि थाना बिडलाग्राम नागदा मंडी थाना दोनो ही *कांग्रेस नेता* ही चला रहे है।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *