देवर-भाभी ने कर दी हदें पार, बरसों पति को भी नहीं लगी खबर, ऐसे हुआ पर्दाफाश

Spread the love

ANI NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

खबरों और जिले, तहसील की एजेंसी के लिये सम्पर्क करें : 98932 21036

इश्क़ जब होता है तो हो ही जाता है, ना रंग देखता है ना रूप, ना जात ना ही धर्म। यह लाइन तो आपने कई बार और कई जगह सुनी होगी मगर उस इश्क़ के बारे में आप क्या कहेंगे जो खुद के भाई की ही पत्नी से हो जाये। ऐसा ही कुछ मामला भोवापुर गांव में सामने आया।
बताया जा रहा है की इस गाँव की निवासी महिला की शादी करीब आठ साल पहले कनौजा गांव निवासी एक व्यक्ति के साथ हुई थी और ऐसा मानना है की शादी के दो माह बाद ही महिला का अपने देवर के साथ प्रेम-प्रसंग हो गया। हैरानी की बात तो ये थी की पति को आठ साल तक दोनों के प्रेम-प्रसंग की भनक तक नहीं लग पायी।
मगर “इश्क़ और मुश्क कितना भी छुपा लो छुपते नहीं है” यहाँ यह लाइन बैठ गयी और करीब सात माह पहले पति ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया और फिर उनके वर्षों से चल रहे प्रेम-प्रसंग का पर्दाफाश हो गया। बता दे की अपनी पत्नी को ऐसा हालत में देख पति आगबबूला हो गया और गुस्साए पति ने महिला के साथ मारपीट की।
यहाँ हैरान करने वाली बात ये रही की पत्नी शर्मिंदा होने के बजाय अपने देवर के साथ ही विवाह करने की जिद पर अड़ गई और काफी लड़ाई झगड़ा होने के बाद देवर से शादी नहीं होने पर पत्नी अपने मायके चली गई और वापिस आने के लिए महिला ने देवर के साथ शादी करने की शर्त रख दी। बताया जा रहा था की काफी मान-मनुऊल के बाद महिला को घर लाया गया मगर सास-ससुर ने शादी कराने से इन्कार कर दिया तो मौका देख कर महिला अगले ही दिन देवर के साथ फरार हो गई।
जानकारी के अनुसार देवर-भाभी दोनों बिना शादी किए करीब छह माह से महिला के दो बच्चों के साथ किराए के घर में रेह रहे है। हालांकि बीच में कई बार उसके सास-ससुर और पति ने पत्नी से दोनों बच्चों सहित साथ चलने के लिए कहा मगर महिला ने साफ इंकार कर दिया। पूरे मामले से आहात पति ने महिला और अपने भाई की शिकायत पुलिस चौकी में कर दी जिसके बाद पुलिस ने दोनों को पहले तो थाने बुला कर पूछताछ की फिर घर भेज दिया.
मगर पति दोनों बच्चो को अपने साथ ले जाने की जिद पर अड़ा रहा। देवर ने दोनों बच्चों को अपनी औलाद बताते हुए भाई को घर से भगा दिया। इस दौरान पति ने एक एक बार फिर से महिला के साथ मारपीट की जिससे क्षुब्ध होकर देवर-भाभी ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या की कोशिश की।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *