इश्क में दीवानी माशूका ने प्रेमी की पत्नी का धारदार चाकू से गला रेता, मुकदमा दर्ज माशूका हिरासत में, देखें वीडियो

Spread the love

ANI NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

ब्यूरो चीफ नागदा, जिला उज्जैन // विष्णु शर्मा 8305895567

नागदा। पुलिस थाना नागदा में एक चौकाने  वाला मामला सामने आया । पुलिस के अनुसार नागदा नगर में प्रेम प्रसंग के चलते  प्रेमिका सोनिया रामानी ने अपने प्रेमी इरसाद पिता नौसाद किलकी पुरा की पत्नी का गला रेत कर हत्या करने का प्रयास किया जिसके बाद पुरे नगर में सनसनी फैल गई।

इसे भी पढ़ें :- लेंनसेक्स उद्योग नागदा की दादागिरी से परेशान रहवासी, आखिर क्यो खा रहे है नगर के रहवासी हर रोज काले कीड़े

क्या है मामला

सुत्रो के द्वारा मिली जानकारी के अनुसार हत्या का प्रयास करने  वाली  प्रेमिका सोना रामानी का कुछ वर्षो से युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था।   परन्तु प्रेमी के द्वारा  दो माह पुर्व ही अपने समाज में विवाह कर लिया  था। जिसका पता  चलते ही प्रेमिका सोना रामानी  ने  अपना आपा खो दिया । ओर धोखे के  जुनुन में   आकर प्रेमी  की पत्नी को उसी के घर मुह पर कपडा बांध कर आई और धारदार चाकू से गला रेतकर हत्या का प्रयास किया।

इसे भी पढ़ें :- भोपाल में 8 साल की बच्ची का नाले में मिला शव, रेप के बाद हत्या, 6 पुलिसकर्मी सस्पेंड

परन्तु प्रेमी की पत्नी को तत्काल जनसेवा हॉस्पिटल ले जा कर उपचार के बाद बचा लिया गया है। बताया जा  रहा है नाबालिक प्रेमिका सोनिया रमानी बीकाम द्वितिय वर्ष  में अध्यन्नरत् है। फिलहाल  प्रेमिका को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और आरोपी प्रेमिका के खिलाफ  धारा 307 में अपराध पंजीबृद्ध कर मामला जांच में लिया है।

प्रेम_प्रसंग के चलते #प्रेमिका ने प्रेमी की पत्नी का रेता गला

बाईट – के एल पटेल थाना प्रभारी मंडी थाना नागदा


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *