भोपाल : पुलिस हिरासत में पुलिसकर्मियों ने की युवक की हत्या, TI समेत 5 सस्पेंड, ये हुआ बड़ा खुलासा

Spread the love

ANI NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

खबरों और जिले, तहसील की एजेंसी के लिये सम्पर्क करें : 98932 21036

भोपाल. राजधानी भोपाल के बैरागढ़ थाना में पुलिसकर्मी के बेटे की कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या के मामले में 5 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है. इस मामले में भोपाल आईजी योगेश देशमुख ने कार्रवाई करते हुए इंस्पेक्टर समेत 5 पुलिसवालों को सस्पेंड किया है. घटना के बाद आईजी योगेश देशमुख और डीआईजी इरशाद वली बैरागढ़ थाने पहुंचे, जहां उन्होंने थाने में लगे सीसीटीवी की जांच की.

इसे भी पढ़ें :- ब्रेकिंग : नागदा शहर में सनसनी : पुलिस थाने के करीब युवक पर चार लोगों ने लाठी डंडे चाकू से किया हमला, हाथ पैर तोड़ डाले, CCTV में कैद वीडियो

वहीं दूसरी ओर, मृतक शिवम मिश्रा की मेडिकल रिपोर्ट में बड़ा खुलासा हुआ है. बताया जा रहा है कि रिपोर्ट में शिवम के नशे में होने की पुष्टि हुई है. इसको लेकर भोपाल डीआईजी इरशाद वली का कहना है कि हर पहलू पर मामले की जांच होगी. उन्होंने कहा कि एक्सीडेंटल स्पॉट पर मौजूद एक गवाह थाने पहुंचा है. जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके आधार पर आगे की कार्रवाई होगी.

इसे भी पढ़ें :- भ्रष्ट अधिकारियों की अब खैर नहीं, मोदी सरकार ने 15 और वरिष्ठ अधिकारियों को किया जबरन रिटायर, ये जाने

भोपाल में पुलिस की कथित पिटाई के चलते युवक की मौत के मामले में गृहमंत्री बाला बच्चन ने कहा है कि वह मामले की जानकारी ले रहे हैं और इस मामले में पुलिस की तरफ से जो भी लापरवाही पाई जाएगी, उस पर एक्शन होगा. साथ ही साथ अगर युवक की बेरहमी से पिटाई की गई है तो पुलिसकर्मियों के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी.

इसे भी पढ़ें :- केन्द्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल के पुत्र का आतंक, चली गोलियां पुलिस आरक्षक घायल

बता दें कि बैरागढ़ थाने में पुलिसकर्मियों ने कथित तौर पर शिवम मिश्रा की पीट-पीटकर हत्या कर दी. पुलिस पर मृतक की करीब 15 तोले सोने की चेन और अंगूठी लूटने के भी आरोप लगे हैं. देर रात शिवम और उसका दोस्त गोविंद गाड़ी से जा रहे थे.

इसे भी पढ़ें :- बच्ची से गैंगरेप और सिर कुचलकर हत्या के केस में पुलिस पेश नहीं कर सकी चालान

रास्ते में उनकी कार बीआरटीएस कॉरिडोर की रेलिंग से टकराई थी. जिसके बाद पुलिस दोनों को अस्पताल ले जाने की बजाय थाने ले गई. आरोप हैं कि पुलिसकर्मियों ने थाने में दोनों की बुरी तरह से पिटाई की. जिससे शिवम की मौत हो गई, जबकि गोविद को भी पीट-पीटकर अदमरा कर दिया. फिलहाल गोविंद का अस्पताल में इलाज चल रहा है.


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *