3 कॉल गर्ल्स से 9 हजार में सौदा, फार्महाउस में 9 ने किया रेप

Spread the love

उत्तर प्रदेश में नोएडा के एक फार्म हाउस पर तीन कॉल गर्ल्स से गैंगरेप का मामला सामने आया है. पुलिस ने इस घटना की रिपोर्ट दर्ज कर सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और बाकी दो आरोपी अभी तक फरार है. फिलहाल पुलिस ने फार्म हाउस सील करके आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. 

इस बारे में गौतम बुध नगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्ण ने बताया कि तीनों कॉल गर्ल्स दिल्ली की रहने वाली हैं. उनमें से एक कॉल गर्ल ने थाना एक्सप्रेसवे में बुधवार को रिपोर्ट दर्ज कराई. रिपोर्ट में पीड़िता ने कहा कि, “वह अपनी साथी कॉल गर्ल के साथ बीती रात को 11:30 बजे के करीब लाजपत नगर मेट्रो स्टेशन के पास ग्राहकों की तलाश में खड़ी थी.

इस बीच वहां एक सफेद रंग की कार आकर रुकी. कार में 2 लोग सवार थे. उन्होंने कॉल गर्ल्स को प्रति व्यक्ति 3 हजार रुपये की हिसाब से उन्हें 9000 में एक रात के लिए बुक किया. इसके बाद कार में बैठाकर वो उन्हें दिल्ली से नोएडा लाए. फिर जब कॉल गर्ल ने आपत्ति जताई तो उन्होंने घर कुछ ही दूरी पर होने की बात कही. इसके बाद आरोपी तीनों कॉल गर्ल को थाना एक्सप्रेसवे क्षेत्र के छपरौली गांव के एचपीएस फार्म हाउस पर उन्हें ले आए.

एसएसपी ने बताया कि फार्म हाउस पर जब कॉल गर्ल ने देखा कि वहां तीन की बजाय 9 लोग हैं तो उन्होंने शारीरिक संबंध बनाने से इनकार कर दिया. यह बात सुनकर आरोपी बौखला गए और उनके साथ मारपीट करके बारी-बारी से उनके साथ गैंगरेप किया.

पुलिस ने इस घटना की रिपोर्ट दर्ज कर अरोपी अखिलेश यादव, लवलेश यादव, भोला यादव, अंजन यादव, राजेश यादव, सतीश पाल, राजकुमार मौर्य को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि मुलायम सिंह यादव और पंकज उर्फ बाउंसर अब भी फरार बताए जा रहे हैं.


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *