मध्यप्रदेश फिर कलंकित : 5 वर्षीय बालिका को अगवा कर दुष्कर्म, खून से लथपथ मिली पीड़िता देखें वीडियो, आरोपी फरार

Spread the love

ANI NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

जिला ब्यूरो चीफ, जिला नरसिंहपुर // अरुण श्रीवास्तव : 8120754889

नरसिंहपुर – नरसिंहपुर जिला मुख्यालय के स्टेशन थाना अंतर्गत रात्रि करीब 3:00 बजे के आसपास केंद्रीय जेल के पीछे की तफर 5 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है वहीं पीड़ित बच्ची को हालत गंभीर होने के कारण जबलपुर रेफर किया गया है.

पुलिस द्वारा गंभीरता से जांच की जा रही है आरोपी अभी पुलिस की पकड़ से बाहर है आरोपियों की धरपकड़ के लिए सिंस आफ क्राइम की टीम भी मौके पर मौजूद पुलिस द्वारा  शहर में लगे हुए सभी सीसीटीवी कैमरा की जांच कर रही है वहीं पुलिस अधीक्षक द्वारा रात्रि में उपस्थित हेडकांस्टेबल को सस्पेंड करने की जानकारी प्राप्त हुई है.

पीड़िता खून से लथपथ हालत में सुबह अंडर ब्रिज के पास एक पेड़ के नीचे मिली, देखें वीडियो 

परिजनों के साथ सो रही 5 वर्षीय बालिका को अगवा कर दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता खून से लथपथ हालत में मंगलवार की सुबह अंडर ब्रिज के पास एक पेड़ के नीचे मिली, जिसे एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल लाया गया। जहां उसे प्राथमिक उपचार देने के बाद उसे जबलपुर रेफर कर दिया है।

पूरे घटनाक्रम में स्टेशनगंज पुलिस की लापरवाही भी सामने आई है कि सोमवार की रात जब बालिका गायब हुई तो परिजन थाने में शिकायत सुनाने पहुंचे थे, लेकिन वहां मौजूद कर्मचारी ने उनकी शिकायत को गंभीरता से नहीं लिया। इस लापरवाही पर पुलिस अधीक्षक ने थाने के एक प्रधान आरक्षक शम्मीलाल गौंड़ को सस्पेंड कर दिया है।

पीड़िता के जिला अस्पताल पहुंचने पर पुलिस अधीक्षक डॉ. गुरकरन सिंह सहित अन्य अधिकारियों ने अस्पताल जाकर पीड़िता की हालत देखी और घटनास्थल की जांच शुरू की। मामले में अब तक यह खुलासा नहीं हो सका है कि आरोपित कौन हैं।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *