बीजेपी कॉंग्रेस के पुर्व और वर्तमान विधायकों का जारी है युध्द आरोप प्रत्यारोप का

Spread the love

ANI NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

ब्यूरो चीफ नागदा, जिला उज्जैन // विष्णु शर्मा 8305895567

नागदा – विधायक दिलीप सिंह गुर्जर ने प्रेस वार्ता मे कहा की भाजपा के लोग नगर में सांप्रदायिक तनाव पैदा करना चाह रहे हैं उसका प्रत्यक्ष उदाहरण नागदा शांतिपूर्ण बंद के बाद रात्रि 9:00 बजे भाजपा मंडल अध्यक्ष महेश व्यास के पुत्र अनील व्यास जो प्रकाश नगर में निवासरत है.

एटीएम के बहाने मिर्ची बाजार मुस्लिम इलाकों में अपने साथियों सहित जाते हैं और जानबूझकर विवाद करने के उद्देश्य से अपशब्दों का इस्तेमाल करते हैं इससे यह स्पष्ट है कि भाजपा इस पूरे मुद्दे को सांप्रदायिक रंग देकर नगर को सांप्रदायिकता की आग में झोंकना चाहती है लेकिन प्रशासन द्वारा समय रहते ही सख्त कार्रवाई कर इनके मंसूबों को नाकाम किया है यह बात मीडिया से चर्चा के दौरान विधायक दिलीप सिंह गुर्जर ने कही है।

श्री गुर्जर ने कहा कि पुलिस द्वारा उक्त कांड में आपराधिक षडयंत्र का प्रकरण राकेश परमार पर दर्ज किया है जो कि प्रापर्टी विवाद और आरोपियों से सांठगांठ का दस्तावेजी प्रमाण है । पूर्व विधायक शेखावत अपनी सरकार में अपने 5 साल के कार्यकाल में नितेश हत्याकांड की जांच कर आरोपियों को पकड़ने की प्रभावी जांच की मांग नहीं की हमारे द्वारा आरोप लगाने पर अब सीबीआई से जांच मांग की नौटंकी पर आ गये।

श्री गुजर ने कहा कि पूर्व विधायक शेखावत द्वारा चुनाव प्रचार प्रसार में स्वागत सत्कार को लेकर भी बयान दिए गए हैं चुनाव के दौरान राजनीतिक दलों के नेताओं में उम्मीदवारों का हर प्रकार के लोग स्वागत सत्कार करते हैं इसका मतलब यह नहीं कि जिन लोगों ने स्वागत किया वह उनके हर गैरकानूनी गतिविधियों को संरक्षण दिया जाए अगर संरक्षण ही दिया होता तो कुछ ही समय में पुलिस प्रशासन द्वारा गंभीर धाराओं में प्रकरण दर्ज नहीं किया जाता ।

वही आपके कार्यकाल भी जनता के सामने बखूबी हैं जहां फरियादी थाने पर जाता है और पुलिस द्वारा रिपोर्ट नहीं लिखी जाती थी चोरियां डकैती जुए सट्टे अवैध धंधा खुलेआम चलते थे।  नागदा पुलिस द्वारा वैधानिक कार्यवाही आरोपियों के विरुद्ध प्रभावी तरीके से की है इसके बाद भी मेरे ऊपर संरक्षण देने का झूठा आरोप लगाकर दुर्भावनापूर्ण तरीके से बदनाम करने के समाचार कि बिना किसी तथ्यों के आधार पर प्रकाशित करने पर वैधानिक कार्यवाही की जा रही है ।

यह बड़ी बात कह दी इन विधायक ने – विधायक दिलीप सिंह गुर्जर कॉंग्रेस

श्री गुर्जर ने कहा कि हम पर आतंक फैलाने का आरोप लगाने वाले पहले अपने गिरेबान में झांक ले विधानसभा चुनाव में ऑडियो कैसेट में तो पूर्व विधायक जी ने निर्भय राम चंद्रवशी सहित कई प्रकरणों में खूब आतंक मचा कर अपनी पहचान बनाई थी जनता ने हाहाकार मचाया था और आज आतंक की नौटंकी कर मुझे बदनाम करने का षड्यंत्र कर रहे हैं शेखावत खुद परमार और राजावत के बीच कई वर्षों पुराने प्रॉपर्टी विवाद मानकर अपने आप को खुद ही झूठा साबित कर रहे हैं।

पूरी ऑडियो और वीडियो कह रही है कि प्रॉपर्टी विवाद है और पूर्व विधायक जी स्पष्ट होने के बावजूद भी समझ नहीं पा रहे । मेरे द्वारा लगाए गए बहुत से आरोपों को स्वीकार कर चुके हैं।

श्री गुर्जर ने कहा कि भाजपा शासन में नेताओं की कमाई देने वाले थानेदारों को बदला नहीं जाता था चाहे पूरे नगर की जनता अपने आप को असुरक्षित महसूस करते हुए डर, दहशत में रहती हो । हमारी सरकार में ही दमदार थाना प्रभारी का लाना संभव हुआ है । हमारी सरकार में तुरंत कार्यवाही कर आधे आरोपियों को शीघ्र पकड़ने में सफलता मिली। प्रेम जी और राकेश जी की क्या विचार धारा है सारी नगर की जनता अच्छी तरह जानती है सुबोध स्वामी के संदर्भ में बचकाना बात कर रहे पूर्व विधायक ।

शेखावत के झूठे आरोपों का जवाब जनता चुनाव में दे चुकी है राकेश परमार और भाजपा युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष के पारिवारिक और व्यावसायिक संबंधों का खुलासा भी होना चाहिए । प्रॉपर्टी के व्यवसाय  में लगे 100 से ज्यादा भाजपा कार्यकर्ताओं के नाम और रिकॉर्ड हैं। शेखावत जी जब राकेश परमार की भूमिका पर आपराधिक प्रकरण पंजीबद्ध किया तो आप भाजपा युवा मोर्चा को बचाने के लिए प्रेस वार्ता में सामने आ गए । राकेश परमार के विरुद्ध आपने आज तक कार्यवाही की मांग क्यों नहीं कि। उसके विरुद्ध प्रकरण दर्ज के बाद जीवन गुर्जर का नाम लिया । पहले क्यों नहीं । आखिर परमार को क्यों बचा रहे हैं।

  • श्री गुर्जर ने शेखावत जी से अनुरोध किया है कि नगर में शांति व्यवस्था सांप्रदायिक सौहार्द का वातावरण निर्मित करने में सहयोग प्रदान करें ना
  • कि नगर को सांप्रदायिक आग में झोंके ।
  • श्री गुर्जर ने क्षेत्र की जनता को शांति और सौहार्द बनाए रखने के लिए उनका आभार व्यक्त किया है

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *