नागदा : विधायक दिलीप सिंह गुर्जर ने की समीक्षा बैठक

Spread the love

ANI NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

ब्यूरो चीफ नागदा, जिला उज्जैन // विष्णु शर्मा 8305895567

नागदा : विधायक दिलीप सिंह गुर्जर द्वारा आज नागदा में सभी प्रशासनिकि  विभागो के अधिकारियों की त्रिमासिक समीक्षा बैठक सर्किट हाऊस मे रखी गई। जिसमें सभी विभागों के द्वारा किए गए कार्यों की समीक्षा की गई ।जिसमे जल आवर्धन,किसान ऋण माफी योजना,संबल योजना,खाद्य सुरक्षा,महिला एवं बाल विकास विभाग इत्यादी से चर्चा की और विभागीय अधिकारीयो को उचित निर्देश दिए गए ।

आने वाले बारिश के मौसम के अंदर पीएचई विभाग एव नगर पालिका सीएमओ को विशेष रूप से एसडीएम द्वारा भी निर्देशित किया गया कि आपदा के वक्त किस तरह से कार्य किया जाए बारिश को देखते हुए एसडीएम आरपी वर्मा द्वारा सख्त निर्देश भी दिए गए हैं कि अतिक्रमण एव जो भी जर्जर मकान व भवन है उन पर तुरंत कार्रवाई कर उन को गिराया जाए ताकि आने वाले समय में बारिश के कारण हादसे से बचा जा सके।

विशेष तौर पर आंगनवाड़ी स्कूली भवन पर भी इस तरह की कार्रवाई करने की उन्होंने सख्त आदेश दिए। वहीं विधायक दिलीप गुर्जर द्वारा सभी शासकीय अधिकारियों को यह निर्देश दिया गया है कि वह जो भी सरकारी योजनाएं हैं उन तमाम सरकारी योजनाओं को आम जनता  पहुंचा सके उसका लाभ आम जनता को मिल सके विधायक दिलीप गुर्जर ने सभी शासकीय अधिकारियों को यह भी कहा है कि अगर कोई योजनाएं ऐसी है

जहां उनको सीधा काम करने की आवश्यकता पड़े तो वह मुझे संज्ञान में लेकर उसको सही तरीके से काम कर सकते है जनता तक उस योजना को पहुंचाएं और मुझे अवगत कराएं वहीं विधायक दिलीप गुर्जर द्वारा सभी अधिकारियों से कहा गया कि नगर के विकास में जो भी परेशानी आती  हैं उसको भी मुझे अवगत कराएं ताकि उनको शासन स्तर पर दूर किया जा सके और नगर का विकास किया जा सके ।

बाइट –  दिलीप सिंह गुर्जर विधायक नागदा खाचरोद


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *