सारंगढ चकदरहा नाला के पास मिले युवक की शव के मर्ग जांच पर हत्या का अपराध दर्ज

Spread the love

ANI NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

जिला ब्यूरो चीफ रायगढ़  // उत्सव वैश्य : 9827482822 

रायगढ़. थाना सारंगढ के मर्ग क्रमांक 59/18 धारा 174 जाफौ के मृतक मनोहर सिदार पिता कन्हैया सिदार उम्र 23 वर्ष साकिन पैलपारा सारंगढ की मृत्यु की सूचना उसके रिस्ते के चाचा सूरजबली S/O पहाड़ सिंह गोड़ उम्र 65 वर्ष ने दिनांक 22.06.19 को थाना सारंगढ़ में दर्ज कराया था । 

इसे भी पढ़ें :- बड़ी खबर : उज्जैन गोली कांड के मुख्य आरोपी रौनक गुर्जर को पुलिस ने तीन गोलियां मारी, वीडियो

मर्ग जांच में मृतक के वारिसान बताये कि मनोहर सिदार का विवाह नही हुआ था । मनोहर सिदार शराब पीने का आदी था अधिक मात्रा में रोज शराब पीता था । उसके बड़े भाई का विवाह हो रहा था है कि दिनांक 20.06.18 के सुबह काम करने के लिए घर से निकला था और  वापस नही आया । दो दिन बाद गांव में हल्ला हुआ कि मनोहर सिदार चकदरहा नाला के पास पठार में मृत पड़ा है ।

इसे भी पढ़ें :- महिला टीचर ने 16 साल के लड़के को शराब पिलाया, फिर बनाए अवैध संबंध, 15 मिनट में जज ने छोड़ा

शव में कीड़ा लगकर  बदबू दे रहा है । परिजन शंका किये थे कि मनोहर  अधिक शराब पीता था संभवत: अत्यधिक शराब सेवन कर गिरकर फौत हुआ होगा । मर्ग जांच दौरान पी.एम. रिपोर्ट प्राप्त किया गया एवं प्राप्त पी.एम. रिपोर्ट में कुछ आवश्यक क्युरी पोस्टमार्टमकर्ता डॉक्टर से कराया गया, जिसका रिपोर्ट प्राप्त हुआ है ।

इसे भी पढ़ें :- पीएनबी धोखाधड़ीः स्विस अधिकारियों ने नीरव मोदी और उनकी बहन के चार खातों से लेन-देन पर लगाई रोक

पी.एम. एवं क्युरी रिपोर्ट पर मृतक की मृत्यु हत्यात्मक लेख होने से दिनांक 27.06.19 को अज्ञात आरोपी के विरूद्ध अप.क्र. 289/19 धारा 302 IPC पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया ।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *