ढांचा भवन में दो पक्षो में हुआ खूनी संघर्ष, दोनों पक्षो के 5 से अधिक लोग घायल

Spread the love

ANI NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

ब्यूरो चीफ नागदा, जिला उज्जैन // विष्णु शर्मा 8305895567

उज्जैन । तेज़ रफ़्तार मोटरसाइकिल चलाने को लेकर हुए मामूली विवाद ने खूनी संघर्ष का रूप ले लिया । क्षेत्रीय  पार्षद के परिवार के लोगो ने घर मे घुस कर तलवार व पाइप से किया हमला । हमले में दोनों पक्ष के 5 लोगो को चोटे आयी,  चिमनगंज पुलिस ने दोनो पक्षो के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में लिया ।

पोलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार क्षेत्रीय पार्षद मांगीलाल कड़ेल के पुत्र का मोटरसाइकिल तेज़ चलाने की बात को लेकर ढांचा भवन निवासी भानु उर्फ चीनू खत्री के साथ विवाद हुआ था । इसी के चलते पार्षद ने अपने भाई कुंदन ,पुत्र सोनू ,मोनू, के साथ संगम होकर दोपहर 3.15 बजे के लगभग भानुप्रताप के घर मे घुसकर तलवार व पाइप से हमला किया, प्रतियुतर में दूसरे पक्ष की ओर से किये गए हमले में भी पार्षद पक्ष के 3 लोगो को चोटे आयी, जबकि पार्षद पक्ष की ओर से किये गए हमले ने भानुप्रताप के सिर में चोट आयी व एक अन्य भी घायल हुआ, घायलो को उपचार हेतु जिला चिकित्सालय में भर्ती किया

।पुलिस ने दिनेश पिता प्रताप खत्री की रिपोर्ट पर मांगीलाल ,कुंदन, सोनू व मोनू के खिलाफ धारा 452,324,294,506,34 तथा मांगीलाल की रिपोर्ट पर दूसरे पक्ष के भानु व एक अन्य के खिलाफ धारा 324,294,427,34 व एसी एस टी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया है ।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *