छेडखानी के आरोपी को मुम्बई से पकड़कर लायी सरिया पुलिस

Spread the love

ANI NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

जिला ब्यूरो चीफ रायगढ़  // उत्सव वैश्य : 9827482822 

रायगढ़।  वर्ष 2017 के अप.क्र. 67/19 धारा 354 भादंवि के मामले में फरार आरोपी *वकीम अहमद उर्फ मुकिन अहमद* को सरिया पुलिस टीम मुमबई से पकड़कर रायगढ़ लायी है ।

थाना सरिया में 50 वर्षीय महिला द्वारा 16.05.2017 को लिखित आवेदन देकर रिपोर्ट दर्ज कराया गया था कि इसके लडके द्वारा *वकीम अहमद* को फाल सीलिंग का सामान मंगवाने के लिये 09 लाख रूपये दिया था । *वकीम अहमद* सामान नहीं भेज रहा था तब इसके लडके ने रूपये वापस करने को बोला तो वकीम अहमद 04 लाख रूपये वापस कर दिया और 05 लाख रूपये नहीं लौटाया था ।

अहमद को फोन करने पर पूरा पैसा वापस कर दिया हूं कहकर रूपये लौटाने में आना कानी कर रहा था जिसे घर आकर बातचीत करने के लिये बुलाये तो दिनांक 15.05.17 को वकीम अहमद महिला के घर आया, उस समय घर पर कोई नहीं थे तो महिला के हाथ बांह को पकड़कर छेडखानी करने लगा । पीडित महिला के रिपोर्ट पर थाना सरिया में अप.क्र. 69/17 धारा 354 भादंवि दर्ज कर विवेचना में लिया गया था । सरिया पुलिस आरोपी की पतासाजी के लिये पूर्व में भी प्रयास किया गया था किन्तु आरोपी गिरफ्तारी के भय से लुक छिप रहा था ।

इसी दरम्यान आरोपी के उसके घर में आने की सूचना मिली और सरिया थाने से प्रधान आरक्षक धनेश्वर उरांव और आरक्षक गोपाल साहू को आरोपी पतासाजी के लिये मुम्बई रवाना किया गया । आरोपी *वकीम अहमद उर्फ मुकिन अहमद पिता नेनुउद्दीन शेख उम्र 41 वर्ष निवासी गोवडी शिवाजीनगर मुम्बई (महाराष्ट्र) उसके घर पर मिला जिसे सरिया पुलिस साथ रायगढ़ लायी । आरोपी को गिरफ्तार कर रायगढ़ न्यायालय पेश किया गया है ।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *