नवोदय स्कूल के टेंडर को खारिज कर नए सिरे से प्रकिया को दोबारा करने एसडीएम ने दिये आदेश, मांगा स्पष्टीकरण

Spread the love

ANI NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

ब्यूरो चीफ नागदा, जिला उज्जैन // विष्णु शर्मा 8305895567

नागदा । केंद्र सरकार द्वारा संचालित होने वाले नवोदय विद्यालय जो बुरानाबाद , नागदा जिला उज्जैन  में स्थित है जिसमे वाहन, खाद्य पदार्थ  एवं अन्य सेवा उपलब्ध कराने के लिए आंमत्रित टेंडर खुलने की प्रकिया के दौरान 05 जुलाई को एसडीएम कार्यालय में हंगामा हो कर विवाद खड़ा हो गया। 

एक लिखित शिकायत के बाद एसडीएम श्री आरपी वर्मा हरकत में आए और नवोदय स्कूल के प्राचार्य डॉ. के.बी गुप्ता से स्पष्टीकरण मांगा । विवाद के तुरंत बाद किराना व्यापारी संघ के संयोजक मनोज राठी ने एक लिखित शिकायत श्री आरपी वर्मा को सौंप दीया। उसके बाद श्री वर्मा ने प्राचार्य से स्पष्टीकरण मांगा है।

मनोज राठी संयोजक किराना व्यापारी संघ नागदा ने लगाया यह बड़ा आरोप वीडियो 

किराना व्यापारी संघ के संयोजक मनोज राठी ने शिकायत की प्रति प्रेस को भी जारी की है, जिसमें लिखा है कि नवोदय स्कूल में टेंडर प्रक्रिया में वे स्वयं पहुंचे थे। इस दौरान किसी बात पर अपने पक्ष रखने पर प्राचार्य डॉ. गुप्ता आपत्तिजनक  व्यवहार पर उतर आए और शर्म करो आदि जैसे अपमानजक शब्दो का उपयोग किया। इस मामले में एसडीएम श्री वर्मा ने घटना होने के तुरंत बाद पत्रकारों  के सवाल के जवाब में बताया की एक ओहदेदार अधिकारी प्राचार्य को इस प्रकार के अमर्यादित शब्दों का उपयोग नहीं करना चाहिए।

एसडीएम के मुताबिक शिकायत मिलते ही प्राचार्य से स्पष्टीकरण मांगा गया है। कुछ लोगों की कहा सुनी भी प्राचार्य से हो गई। कई बार एसडीएम को कई मसलों पर हस्तक्षेप भी करना पड़ा। आखिरकार एसडीएम ने एक टेंडर को खारिज कर नए सिरे से प्रकिया को दोबारा करने का आदेश दिया।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *