प्रतिष्ठित मनोहर डेरी और होटल जम-जम सहित अनेक संस्थानों पर मोबाईल कोर्ट ने किया 2 लाख 54 हजार रुपये का जुर्माना, सही व्यवस्था एवं साफ सफाई की थी शिकायतें

Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

भोपाल विनोद मिश्रा  9893221036

भोपाल। स्वच्छता अभियान की चमक का प्रभाव फीका कर रहे दुकानदारों की अब खैर नहीं है। नगर निगम के मजिस्ट्रेट रोहित श्रीवास्तव ने आज यह बता दिया कि वह किसी भी प्रकार की अनियमितता और अतिक्रमण को बर्दास्त नहीं करेंगे।

आज नगर निगम के अमले को साथ लेकर नगर निगम मजिस्ट्रेट रोहित श्रीवास्तव ने हमीदिया रोड़ स्थित दुुकानों पर छापा मार कार्यवाही की। दहशत में आये अनेक दुकानदार दुकान बंद करके भाग गये। लेकिन नगर निगम अमले ने पहले से ही इन दुकानों के फोटो खिंच रखे थे और मूवी बना रखी थी जिस आधार पर मजिस्ट्रेट ने इनके खिलाफ नोटिस जारी कर दिये।

मजिस्ट्रेट रोहित श्रीवास्तव के साथ पहुँचा नगर निगम का अमला

इसे भी पढ़ें :- युवती की लाश मिलने से फैली सनसनी, लाश ऑटो में डालकर घर छोड़ गये, देखिये सीसीटीवी में कैद हो गये हत्यारे

जो दुकानदार मौजूद थे उन पर विभिन्न अनिमितताओं को लेकर जुर्माना किया गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार हमीदिया रोड़ और जहांगीराबाद में 2 लाख 82 हजार रुपये का जुर्माना किया गया। मनोहर डेरी और होटल जम-जम की नगर निगम में सबसे ज्यादा शिकायत आ रही थी कि इनके यहां सही व्यवस्था एवं साफ सफाई  नहीं है और से यह दुकाने रास्ता जाम कर देती हैं।

इसे भी पढ़ें :- कोतवाली पुलिस ने घर में घुसकर पूरे परिवार को पीटा, महिला का हाथ फटा, जिला अस्पताल में भर्ती

हमीदिया रोड पर जुर्माने की कार्यवाही करने के बाद मोबाईल कोर्ट पहुँची शाकिर अली मार्केट यहाँ दुकानदारों पर कार्यवाही की गई। नगर निगम अमले में स्वास्थ्य अधिकारी अशोक वर्मा के अलावा पूरे शहर के एचओ और नगर निगम का लाव लश्कर साथ में था। जिस-जिस जगह पर भी यह लश्कर रुका वहीं पर दुकानदारों में अफरा में मोबाईल कोर्ट चला कर दुकानदारों द्वारा किये जा रहे अनियमित कार्यों पर लगाम लगायेंगे।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *