बला की खूबसूरत लाइनमैन की पत्नी को भगा ले गया जेई, पति ने की शिकायत तो जान से मारने की दी धमकी

Spread the love

ANI NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

खबरों और जिले, तहसील की एजेंसी के लिये सम्पर्क करें : 98932 21036

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर से बिजली विभाग में लगे लाइनमैन से जुड़ा एक बड़ा कारनामा सामने आया है। पॉवर हाउस में जेई के पद पर तैनात अविनाश यादव लाइनमैन की पत्नी रचना को भगा ले गया। इतना ही नही, लाइनमैन की पत्नी घर से सात लाख रुपये व ढाई लाख के जेवरात भी साथ उड़ा ले गयी।

इस मामले को लेकर पॉवर हाउस में ही लाइनमैन के पद पर तैनात रामलाल वर्मा ने पुलिस अधीक्षक को शिकायत पत्र देते हुए बताया कि वह अपनी पत्नी के साथ सी ओ कार्यालय के पास अपने मकान में खुशी से रहता था। मेरी बीवी बहुत ही खूबसूरत है और मैं उससे बहुत प्यार करता था।  मेरी शादी को 7 साल हो चुके है। हमारा लगभग एक 5 साल का प्यारा सा बेटा है। करीब दो साल से जेई अविनाश का हमारे घर पर आना जाना था और मेरे साथ एक दोस्त की तरह रहता था।

कई बार मुझे उस पर शक भी हुआ कि वो मेरी बीवी को गलत नजर से देखता है और मजाक करता है पर मैंने दोस्त समझकर अनदेखा कर दिया। पर पिछले 6 महीनों से मेरा शक फिर से बढ़ने लगा जब मैंने मेरी बीवी की नज़रो में अविनाश के प्रति लगाव देखा।

पीड़ित लाइनमैन ने एफआईआर दर्ज करवाकर एसपी से न्याय की गुहार लगाई है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम लिमिटेड में लाइनमैन के पद पर तैनात राम गोपाल वर्मा ने पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देकर बताया कि वह बहुआ में ही बिलिंग कार्य देखता है और वर्तमान में किराये के मकान में रहता है। बीते 14 जून को जब वह ड्यूटी पर चला गया तो उसकी पत्नी रचना वर्मा, डिघरूवा पावर हाउस में तैनात जेई अविनाश यादव के साथ सात लाख रूपये व ढाई लाख का जेवर लेकर चंपत हो गयी।

उसका रोज रोज घर आना, मेरी पत्नी के लिए कुछ न कुछ लाना। आखिरकार कुछ दिनों पहले मैंने अपनी बीवी को बहुत समझाया पर वो नही मानी।

फिर उसके बाद मैंने अविनाश को स्पष्ट रूप से मना कर दिया कि तुम आज के बाद मेरे घर पर मत आना।  और इसके कुछ दिनों बाद ही इन दोनों ने ये कारनामा कर दिया। मेरा घर, मेरी इज़्ज़त, मेरे बेटे और मेरी जिंदगी सब कुछ वो बर्बाद करके प्रेमी अविनाश के साथ भाग गई और मेरी मेहनत से कमाई जमापूंजी व इज़्ज़त उड़ा ले गयी। मेरी इसमें एक ही गलती थी मैने ऐसा दोस्त बनाया और ऐसी हमसफ़र चुनी जो दोनों ही मुझे धोखा दे गए।

ये सब सुनने के बाद पुलिस ने तुरंत कारवाही की और उन्हें तलाश करना शुरू किया। उसके बाद लाइनमैन के पास तरह तरह के अविनाश और उसकी बीवी की तरफ़ से धमकियों भरे फ़ोन आये और कहा गया कि तुम केस वापिस ले लो, नहीं तो सड़क दुर्घटना करवा कर तुम्हे मार देंगे। पुलिस की कार्यवाही जारी है।
नीचे कमेंट करके बतायें की इसका अंजाम क्या होना चाहिए ?
और इस सारे कारनामे में किसकी गलती ज्यादा है ?

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *