थाना में पदस्थ आरक्षक ने थाना परिसर में फांसी लगा कर ली आत्महत्या, सुसाईड नोट से पता चला ये गंभीर वजह

Spread the love

ANI NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

जिला ब्यूरो चीफ रायगढ़  // उत्सव वैश्य : 9827482822 

रायगढ़। थाना लैलूंगा में पदस्थ आरक्षक क्रमांक 234 संतोष केरकेट्टा पिता फिलीप केरकेट्टा उम्र 37 वर्ष निवासी ग्राम तिलगा थाना फरसाबहार जिला जशपुर द्वारा थाने के पीछे बने स्टाफ क्वाटर के कमरे में प्लास्टिक के रस्सी  से फांसी लगाकर फौत हो गया ।

घटना की जानकारी होने पर पुलिस अनुविभागीय अधिकारी धरमजयगढ़ श्री अर्जुन कुर्रे तथा तहसीलदार लैलूंगा एवं मृतक आरक्षक के परिजन थाना लैलूंगा पहुंचे, जिनकी उपस्थित में मर्ग पंचनामा कार्यवाही की गई है । मृतक के पास से एक सुसाईड नोट मिला है जिसमें उसने गले, मुह में कैंसर के दर्द से पीडित होने की बात लिखी है । घटना के संबंध में मर्ग क्रमांक 61/19 धारा 174 जाफौ पंजीबद्ध कर जांच में लिया गया है । शव को पी.एम. बाद वारिसानों को कफन दफन के लिये दिया गया ।

इसे भी पढ़ें :- हरियाणवी डांसर सपना चौधरी बीजेपी में शामिल, पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने सपना के गले में डाल बीजेपी का मफलर किया स्वागत

आरक्षक संतोष केरकेट्टा वर्ष 2007 में आरक्षक के पद पर भर्ती हुआ था । थाना लैलूंगा के पूर्व संतोष  थाना कोतरारोड़ व पुलिस लाईन में पदस्थ था । इसके परिवार में इसकी पत्नी जो स्‍टाफ नर्स  है तथा संतोष के दो बच्‍चे एक लड़का, एक लडकी है ।

इसे भी पढ़ें :- युवती की लाश मिलने से फैली सनसनी, लाश ऑटो में डालकर घर छोड़ गये, देखिये सीसीटीवी में कैद हो गये हत्यारे

संतोष थाना के पीछे स्टाफ क्वा‍टर में अपने अन्य 04 साथियों के साथ रहता था, संतोष  किसी से ज्‍यादा बातचीत नहीं करता था । आज सुबह संतोष अपने साथियों के साथ सामान्य दिनों की तरह मेल मिलाप किया और जब उसके साथी अपनी- अपनी ड्यूटी में व्यस्त थे, तभी मकान के एक खाली कमरे में फांसी लगाकर फौत हो गया ।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *