फर्जी रिपोर्ट से दुखी युवक ने एसपी ऑफिस के सामने आत्मदाह की कोशिश की

Spread the love

ANI NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

जिला ब्यूरो चीफ छतरपुर // डॉ महेंद्र तिवारी : 9981157026 

छतरपुर. मध्य प्रदेश के छतरपुर एसपी ऑफिस के सामने उस समय सनसनी फैल गई जब एक युवक ने पेट्रोल डालकर खुद को आग लगा ली। युवक के इस कदम से पूरे ऑफिस में अफरातफरी मच गई और मौके पर पुलिसकर्मियों ने ही युवक पर कंबल आग को बुझाई और युवक को तुरंत अस्पताल पहुंचाया। फिलहाल युवक की हालत गंभीर बनी हुई है।

जानकारी के मुताबिक कन्हैयालाल अग्रवाल पिता नरेंद्र अग्रवाल निवासी सरानी दरवाजा ने एसपी ऑफिस के सामने आत्मदाह की कोशिश की। दरअसल कन्हैयालाल को काफी समय से अमन दुबे महाराज नामक व्यक्ति प्रताड़ित कर रहा था। बताया जा रहा है कि कोतवाली थाना क्षेत्र में रहने वाले अमन दुबे महाराज नामक व्यक्ति ने कन्हैयालाल पर बाईक चोरी की शिकायत दर्ज कराई है,

जबकि कन्हैयालाल का कहना है कि उसका इस मामले से कोई लेना-देना नहीं है और उस पर लगाए गए आरोप झूठे हैं। उसका कहना है कि अमन दुबे द्वारा उसके और उसके परिजनों के साथ कई बार मारपीट कर चुका है। इसी प्रताड़ना के चलते उसने अमन दुबे की शिकायत पुलिस में की थी। सोमवार को छतरपुर एसपी से मिलने आया था, लेकिन उसे ये बताया कि एसपी थोड़ी देर बार ऑफिस आएंगे। इस पर आवेश में उसने पेट्रोल डालकर खुद को आग लगा ली।

कन्हैयालाल के इस कदम से एसपी ऑफिस में उस समय मौजूद पुलिसकर्मियों के हाथ-पांव फूल गए और उन्होंने ताबड़तोड़ कंबल डालकर आग बुझाई.. हालांकि तब तक कन्हैयालाल काफी ज्यादा झुलस चुका था। उसे तुरंत जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों ने बताया कि युवक 90 प्रतिशत जल चुका है और फिलहाल उसकी हालत गंभीर है।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *