शर्मनाक हार के बाद विराट ने इस दिग्गज को बताया हार का जिम्मेदार, नाम जानकर हैरानी होगी

Spread the love

भारतीय टीम का आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के फाइनल में पहुंचने का सपना टूट गया है। टीम इंडिया बुधवार को मैनचेस्टर के मैदान में न्यूजीलैंड से सेमीफाइनल में हारकर बाहर हो गई है। आपको बता दें गुरुवार को बारिश के कारण पूरा ना हो सका। यह मैच बुधवार को पूरा हुआ। 

न्यूजीलैंड टीम ने भारत के सामने 240 रनों का स्कोर खड़ा किया। जिसे भारतीय टीम संघर्ष के बाद भी हासिल नहीं कर पाई और 49.3 ओवरों में 221 रनों पर ऑल आउट हो गई। टीम इंडिया मौजूदा वर्ल्डकप में पहले पावर प्ले में सबसे कम रन बनाने वाली टीम बन गई है। भारत ने 10 ओवर में 4 विकेट खोकर 24 रन बनाए।

जो मौजूदा वर्ल्डकप के पहले पावर प्ले में सबसे कम स्कोर है। भारत ने इस मामले में न्यूजीलैंड को पीछे छोड़ा। जिसने इसी मैच में पावर प्ले में 10 ओवर में 1 विकेट खोकर 27 रन बनाए थे। इसके पहले न्यूजीलैंड ने भारत के सामने 8 विकेट खोकर 239 रन बनाए। बुधवार को न्यूजीलैंड ने अपने कल के स्कोर 46.1 ओवरों में 221/5 से आगे खेलना शुरू किया।

इस शर्मनाक हार के बाद टीम इंडिया के कप्तान विराट ने कहा कि हमने उम्मीद से विपरीत बल्लेबाजी की जिसकी वजह से हमें हार का सामना करना पड़ा। विराट ने कहा कि विलियमसन से शानदार कप्तानी की और बल्लेबाजी में भी शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि विलियमसन ने जिस तरह अपने गेंदबाजों को संतुलन बनाए रखने की सीख दी। वह काबिले तारीफ थी और इसी वजह से हमें हार का सामना करना पड़ा।

दोस्तों आप के अनुसार कौन सा खिलाड़ी हार का बड़ा कारण बना। कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *