जो अध्यक्ष निकम्मा है वो अध्यक्ष बदलना है, तीन दिवस में शुद्ध पेयजल नहीं मिला तो होगा जन आंदोलन : श्री स्वामी

Spread the love

ANI NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

ब्यूरो चीफ नागदा, जिला उज्जैन // विष्णु शर्मा 8305895567

नागदा जं.। विगत एक पआखवाडे से अधिक समय से नगर पालिका द्वारा आम जनता को मटमैला पानी पिलाया जा रहा है। एक सप्ताह पूर्व कांग्रेस पार्षद दल द्वारा फिल्टर प्लान्ट निरीक्षण के दौरान उपस्थित नपा के अधिकारियों व कर्मचारियों ने नदी का बहाव तेज होने के कारण मटमैला पानी प्रदाय होना बताया गया था। 

अभी 5 दिन पूर्व नपा अध्यक्ष अशोक मालवीय द्वारा फिल्टर प्लान्ट का निरीक्षण कर शहर की जनता को शुद्ध पानी प्रदाय करने का भरोसा दिलाया था। लेकिन वर्तमान में न तो नदी में तेज बहाव है साथ ही फिल्टर प्लान्ट की सफाई भी नपा कर्मचारियों द्वारा कर दी गई है बावजुद इसके नागरिकों को मटमैला पानी प्रदाय किया जा रहा है। जिसको लेकर आज कांग्रेस जनों का गुस्सा नगर पालिका में फुटा।

बाईट- सुबोध स्वामी जिला कार्यकारी अध्यक्ष काँग्रेस

आज कांग्रेस जन जिला कार्यकारी अध्यक्ष सुबोध स्वामी के नेतृत्व में नपा परिसर पहुचें जहां सभी के हाथ में नगर के विभिन्न वार्डो में नगर पालिका द्वारा प्रदाय किया जा रहा मटमैले पानी की बोतले थी वही एक बोतल ग्रेसिम उद्योग की काॅलोनीयों में प्रदाय किये जा रहे स्वच्छ पानी की बोतल थी। कांग्रेस पार्षदों के साथ वरिष्ठ कांग्रेस जनों ने नगर पालिका परिसर में एकत्रित होकर शुद्ध पानी दे न सका जो वो अध्यक्ष निकम्मा है जो अध्यक्ष निकम्मा है वो अध्यक्ष बदलना है

नगर पालिका अध्यक्ष इस्तीफा दो के नारों के साथ प्रदर्शन किया। मौके पर पहुंचे मुख्य नगर पालिका अधिकारी सतीश मटसेनिया व इंजीनियर जितेन्द्र पटेल से श्री स्वामी ने पुछा कि नगर की जनता को कितने दिनों में स्वच्छ पानी मिलने लग जायेगा? किन कारणों से नगर की जनता के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड किया जा रहा है? अभी तक ग्रेसिम उद्योग के फिल्टर प्लान्ट का नगर पालिका के अधिकारियों ने निरीक्षण क्यों नही किया?

क्या नगर की जनता को प्रदाय किये जा रहे मटमैला पानी पर नगर की जनता से इस माह भी मटमैला पानी का जल कर वसुला जायेगा? इन प्रश्नों का कोई संतोष जनक जवाब नपा अधिकारियों के पास नही था। इस अवसर पर मौजुद नपा इंजीनियर श्री पटेल का गैर जिम्मेदारना जवाब कि पानी शुद्ध करने के लिए पीएसी की डिमाण्ड कर दी गई है जैसे ही वो मिल जाता है हम शुद्ध पानी प्रदाय कर देगें। कांग्रेस जनों द्वारा चेतावनी दी गई कि तीन दिन में नागरिकों को शुद्ध पानी प्रदाय नही किया गया तो जनहित में सडकों पर कांग्रेस आंदोलन करेगी जिसकी समस्त जवाबदारी शासन, प्रशासन की रहेगी।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *