नव विवाहित महिला की लाश मरघट के पास पेड़ पर फांसी के फंदे पर झूलती मिली इलाके में सनसनी

Spread the love

ANI NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

जिला ब्यूरो चीफ रायगढ़  // उत्सव वैश्य : 9827482822 

नव विवाहित महिला मायके आ गई ततपश्चात उसकी लाश मरघट के पास पेड़ पर फांसी के फंदे पर झूलती मिली थी। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई थी। जहां पुलिस मर्ग कायम कर जांच में जुटी थी। 

रायगढ़ । थाना घरघोडा के मर्ग क्र. 46/19 धारा 174 जा.फौ. के मृतिका जानकी उरांव पति कन्हैया उरांव उम्र 22 वर्ष सा. तराईमाल थाना पूंजीपथरा के मर्ग जांच पी.एम. रिपोर्ट पर दिनांक 13.07.19 को अज्ञात आरोपी के विरूद्ध अप.क्र. 128/19 धारा 302,201 भादंवि का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है ।

दिनांक 30/06/19 के सुबह थाना घरघोड़ा में मृतिका के पिता सुन्दर उरांव निवासी घरघोडी मर्ग इंटीमेंशन दर्ज कराया कि इसकी लडकी *जानकी उरांव* की शादी ग्राम तराईमाल के कन्हैया उरांव के साथ पिछले साल हुई थी।

इसे भी पढ़ें :- विधायक की बेटी साक्षी और अजितेश शादी सर्टिफिकेट को पुजारी ने बताया नकली, कोर्ट मैरेज करेंगे साक्षी-अजितेश !

उसका पति कन्हैया उरांव शराब पीकर मारपीट करता था, जानकी ससुराल से दो बार भाग कर मायके आई थी तो दामाद कन्हैया आकर वापस ले जाता था । दिनांक 29/06/19 को शाम 05/00 बजे जानकी अपने मायके घरघोडी अकेली आई थी जो बताई कि उसका पति शराब पीकर झगडा मारपीट कर घर से निकाल दिया है ।

इसे भी पढ़ें :- सोनाक्षी सिन्‍हा अभिनेत्री पर धोखाधड़ी 420 की FIR दर्ज, सोनाक्षी के घर पुलिस पहुंची, जानें ये है धोखाधड़ी का पूरा मामला

उस रात जानकी बिना खाना खाये रात करीब 10 बजे अपनी मां के खाट में सोयी थी कि 30/06/19 को सुबह जानकी घर में नही थी तो आसपास पता तलाश करने पर पता चला कि जानकी मरघट के बर पेड डाल में फांसी पर लटकी है ।

इसे भी पढ़ें :- 8 साल की मासूम से रेप और हत्या केस में कोर्ट का बड़ा फैसला, दोषी दरिन्दे को फांसी की सजा

मृतिका नवविवाहिता होने से कार्यपालिक दण्डाधिकारी घरघोडा के उपस्थिति में जांच पंचनामा कार्यवाही किया गया है । पी.एम. रिपोर्ट पर मृत्यु की प्रकार हत्यात्मक होना लेख होने से अज्ञात आरोपी के विरूद्ध अप.क्र. 128/19 धारा 302,201 भादवि दर्ज कर विवेचना में लिया गया ।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *