CNI सी एन आई के मॉडरेटर पी सी सिंह 100 अरब का काला कारनामा हुआ उजागर, 420 धोखाधड़ी की FIR दर्ज पी सी सिंह सहित 15 लोगों पर, यह है पूरी कहानी

Spread the love

मोदी सरकार की नीतियों को नकारते हुए खुद बनाना चाहता है अपनी सरकार

ANI NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

खबरों और जिले, तहसील की एजेंसी के लिये सम्पर्क करें : 98932 21036

नितिन लॉरेंस

Moderator PC Singh of Church of North India
Moderator PC Singh of Church of North India
रायपुर। अगर कोई व्यक्ति किसी एक आपराधिक कार्य में लिप्त होता है तो उसे उसके गुनाहों के अनुसार सजा मिलती है, लेकिन तब क्या हो जब कोई व्यक्ति एक के बाद एक करके गुनाहों से घिरा हो और उसे उसके कुकर्मों की सजा भी ना मिले! हम यहां बात कर रहे हैं चर्च ऑफ नॉर्थ इंडिया के कथित मॉडरेटर पीसी सिंह की जो एक के बाद एक आपराधिक कार्यों को बड़ी ही आसानी से मूर्त रूप दे रहा है और दे भी क्यों न जब पता हो कि इसके इस अपराध का उसे सजा देने वाला ही कोई नहीं है।

Image

डायोसिस ऑफ लखनऊ सी.आई वी.वी.सी मेट्रो पॉलिटन चर्च ऑफ इंडिया के बिशप जॉन अगस्टिन ने बताया कि संस्था की बहुमूल्य संपत्ति जो कि ट्रस्ट के नाम पर है उसको  सुरेश जैकब और मॉडरेटर पीसी सिंह जो कि जबलपुर निवासी हैं और उनके साथियों ने मिलकर 100 अरब की संपत्तियों को अवैध तरीके से हड़प कर डीड ऑफ ट्रस्टीस के माध्यम से चर्च ऑफ नॉर्थ इंडिया ट्रस्ट को हस्तांतरित कर दिया। इतना ही नहीं ऐसा करने के लिए पीसी सिंह एवं उनके साथियों ने भारत सरकार से अनुमति भी नहीं ली, यह कोई बड़े जुर्म से कम नहीं है लेकिन इस बात का भी इनको कोई भय नहीं है।
यहां पर सोचने वाली बात यह है कि इस तरह हर बार पिसी सिंह बिना सरकार की अनुमति के ऐसे कई जुर्म को अंजाम दे रहा है लेकिन फिर भी केंद्र सरकार ना ही पीसी सिंह के इस कृत्य पर हस्तक्षेप कर रही है और ना ही उसके गुनाहों की सजा दे रही है।

Image

क्या सरकार भी दाऊद की रडार पर पहुंच चुके पीसी सिंह से डरती है या वह भी इसके बुरे कर्मों में बराबर की भागीदार है? खैर यह तो वक्त आने पर ही पता चलेगा। बहरहाल पी सी सिंह और उनके साथियों के इस कृत्यों के चलते लखनऊ के बिशप जॉन औगिंस्टन ने इनके खिलाफ प्रयागराज सिविल लाइन थाना में 13 जुलाई को एफ आई आर दर्ज करवाया है,
जिसमें इन सब पर भारतीय दंड संहिता के तहत धारा 419, 420, 467, 471 के तहत अपराध दर्ज किया गया है अब देखना यह है कि प्रयागराज की पुलिस पी सी सिंह के खिलाफ सिर्फ एफ आई आर दर्ज करती है या इनके गुनाहों पर अपना शिकंजा भी कसती है।

Image

 हमारे चैनल ने निरंतर इन लोगों पर अपनी कड़ी निगाहें टिका रखी है यही कारण है कि इन के काले कारनामे चर्च ऑफ़ नार्थ इंडिया के समस्त डायसिस व समस्त सदस्यों के  सतर्कता के लिए हम यह समाचार प्रसारित कर रहे हैं ।आप सब एकजुट होकर चर्च ऑफ़ नार्थ इंडिया को घुन की तरह समाप्त करने वाले इन झूठे धर्मावलंबियों से समाज को बचा के रखिए। हमने पहले भी बताया था की  मॉडरेटर  पीसी सिंह  का संबंध  देश के  बड़े गैंगस्टरों से है।

Image

जिसमें दाऊद  इब्राहिम के  मुंबई  गिरोह का एक सदस्य रियाज भाटी के साथ पी सी सिंह के संबद्ध की जाँच मुम्बई पुलिस की क्राइम ब्रांच द्वारा किया जा रहा है।

      ऐसे लोगों से  पूरे समाज को बचाना है  इसके लिए  सब लोग  एकजुट हो  तभी  चर्च ऑफ़ नार्थ इंडिया की  इस बहुमूल्य  संपत्तियों को  हम  बचा सकते हैं।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *