संजू ट्रेलर में हुआ बड़ा खुलासा- 350 औरतों के साथ रहे संजय दत्त के रिश्ते

Spread the love

मुंबई : संजू महज़ एक फिल्म नहीं, बल्कि संजय दत्त की ज़िंदगी की वो कहानी है जो बॉलीवुड के इस बैड ब्वॉय और उसके चंद दोस्तों के अलावा कोई और नहीं जानता। अब जब ये कहानी परत दर परत सबके सामने आ रही है तो सब चौंक रहे हैं। देखकर दहल रहे हैं कि एक शख़्स अपनी ज़िंदगी में ऐसे मुकामों से कैसे गुज़र सकता है। संजय की जिंदगी के कई राज खुल गए हैं।

संजू के ट्रेलर पर – जो बात सबसे ज़्यादा अपनी ओर खींचती है। वो ये कि 308 गर्लफ्रैंड्स के बाद संजय दत्त ने अपने गर्लफ्रैंड्स की गिनती भी करनी बंद कर दी..या साफ़-साफ़ कहें.. तो जिन लड़कियों के साथ – संजय दत्त के रिश्ते रहे – उनकी तादाद – 350 है… और इसमें प्रॉस्टीट्यूट्स शामिल नहीं है। ये संजू की ज़िंदगी से जुड़ा वो सच है जिसे दिखाने और बताने में – डायरेक्टर राजकुमार हिरानी भी हिचक रहे हैं।

संजय दत्त ने अपनी ज़िंदगी में तीन शादियां की – पहली शादी ऋचा शर्मा से, जिनसे उनकी बेटी त्रिशाला है… ऋचा की ब्रेन ट्यूमर से डेथ हुई थी।

दूसरी शादी – मॉडल – ऋया पिल्लै से, जिससे चंद सालों में ही संजू का डिवोर्स हो गया था। और तीसरी शादी – मान्यता के साथ… जिसने खूब सुर्ख़ियां बटोंरी। लेकिन इन सबके अलावा संजय दत्त की ज़िंदगी के दो अफेयर्स दुनिया के सामने आएं। एक माधुरी दीक्षित के साथ और दूसरा – टीना मुनीम के साथ। ना माधुरी और ना ही टीना मुनीम ने इस रिश्ते को कभी दुनिया के सामने माना । लेकिन संजू में 308 गर्लफ्रैंड्स का सच – एक धमाके जैसा है।

सोनम कपूर फिल्म में संजय दत्त की गर्लफ्रैंड का कैरेक्टर प्ले कर रही हैं। जिसकी किसी और के साथ शादी हो चुकी है। लेकिन बावजूद वो संजू के साथ रिश्ते में हैं…। और अपने ड्रग्स की लत के लिए संजू – इस गर्लफ्रैंड का मंगलसूत्र तक बेच देते हैं। सोनम किस एक्ट्रेस का कैरेक्टर प्ले कर रही हैं.. ज़ाहिर है ये खुलासा – एक बड़ा स्कैंडल ला सकता है। नतीजा – सोनम के किरदार के नाम पर सब चुप्पी साध रहे हैं।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!