कलेक्टर द्वारा सुभाष पार्क के समीप के निर्माण कार्य का स्थल निरीक्षण

Spread the love

ANI NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

जिला ब्यूरो चीफ, जिला नरसिंहपुर // अरुण श्रीवास्तव : 8120754889

नरसिंहपुर. कलेक्टर दीपक सक्सेना ने जिला मुख्यालय के सुभाष पार्क के समीप चल रहे निर्माण कार्य का स्थल निरीक्षण शुक्रवार को किया और अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिये। उन्होंने निर्माण कार्य के संबंध में जनप्रतिनिधियों और स्थानीय रहवासियों से चर्चा की। यहां सुभाष पार्क चौराहा से हरिहर टाकीज के बीच वाली सड़क के फुटपाथ का निर्माण कराया जाना है। 

इस अवसर पर पूर्व विधायक सुनील जायसवाल, एसडीएम महेश कुमार बमनहा, कार्यपालन यंत्री लोक निर्माण विभाग आदित्य सोनी, मुख्य नगर पालिका अधिकारी केएस ठाकुर, तहसीलदार राजेश मरावी, अन्य जनप्रतिनिधि, अधिकारी और नागरिकगण मौजूद थे।श्री जायसवाल ने लोगों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए निर्माण कार्य कराये जाने के संबंध में महत्वपूर्ण सुझाव दिये।

कलेक्टर ने कार्यपालन यंत्री को निर्देश दिये कि स्थानीय रहवासियों की सुविधा को दृष्टिगत रखते हुए निर्माण कराया जाये। इसके लिए लोगों की सुविधा, स्थानीय आवश्यकता व प्राप्त सुझाव को देखते हुए डिजाइन में आवश्यकतानुसार बदलाव किया जाये। उन्होंने कहा कि इस तरह से कार्य करायें कि सुभाष पार्क में लोग सुविधाजनक तरीके से आ- जा सकें, सड़क के आवागमन, वाहन पार्किंग आदि में कोई अवरोध नहीं हो। निर्माण कार्य गुणवत्‍तापूर्ण हो।

आनंदम केन्द्र का अवलोकन

कलेक्टर ने आनंदम केन्द्र का अवलोकन किया। उन्होंने कहा कि इसे लेबर शेड के रूप में चालू कराया जाये।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *