रेल्वे साईड के गार्डों और डॉयल 112 घरघोड़ा राइनो स्टाफ ने चोरों को पकड़ा

Spread the love

ANI NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

जिला ब्यूरो चीफ रायगढ़  // उत्सव वैश्य : 9827482822 

रायगढ़. थाना घरघोड़ा अन्तर्गत ग्राम टेरम रेल्वे साइडिंग के गार्डों के द्वारा दिनांक 21-22.07.19 के रात्रि साइड में रखे केबल वायर,  तांबा तार को चोरी करने के लिये घुसे तीन युवकों को पकड़ा । ग्राम टेरम में रहने वाला प्रकाश अजगल्ले रेल्वे साईड पर गार्ड है । 

दिनांक 21.07.19 की रात्रि प्रकाश अजगल्ले, कन्हैया, परमेश्वर, प्रताप, प्रमोद, सुरेन्द्र, यशवंत वगैरह ड्युटी पर रहे थे कि रात्रि करीब एक बजे कुछ लोगों के आवाज आने पर जाकर देखे तो वहां पर तीन लडके मिले जो वहां रखे तांबा के सामान को निकाल रहे थे । इनके आवाज देने पर तीनों भागने लगे । तब गार्डों ने 112 डायल को कॉल किये तो 112 स्टाफ आकर गार्डों की मदद से तीनों चोरों को पकडे ।

चोरों ने अपना नाम (1) अमिताभ लहरे पिता दाताराम उम्र 30 वर्ष (2)  जितेन्द्र घृतलहरे पिता सम्वंत राम 21 वर्ष (3) कन्हैया कुर्रे पिता नोहर कुर्रे 18 साल 6 माह सभी ग्राम बरतुंगा चौकी फगुरम थाना डभरा जिला जांजगीर चाम्पा का बताये । चोरों ने बताया कि वे ग्राम टेरम मेहमानी पर आये हुये थे ।

उनको चेक करने पर जितेन्द्र नाम का लडका अपने पेंट के पाकिट में एयर गन रखा था जिसे जप्त किया गया है । गार्ड प्रकाश अजगल्ले के रिपोर्ट पर आरोपियों के विरूद्ध थाना घरघोड़ा में अप.क्र. 133/19 धारा 379, 511, 34  भादंवि का अपराध दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है ।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *