एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा हुईं गिरफ्तार, वीडियो वायरल होने के बाद दी ये सफाई

Spread the love

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसने हर किसी को हैरान कर दिया है। दरअसल सोनाक्षी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें दिखाई दे रहा है कि उन्हें हथकड़ी पहनाई जा रही है। सोनाक्षी का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘मिशन मंगल’ (Mission Mangal) में नजर आने वाली है. जगन शक्ति के डायरेक्शन में बनी फिल्म मिशन मंगल इस साल 15 अगस्त के मौके पर रिलीज होगी. अब इस बीच सोशल मीडिया पर सोनाक्षी सिन्हा का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें पुलिस उन्हें गिरफ्तार करके ले जा रही हैं.

विडियो में सोनाक्षी के हाथों में हथकड़ी पहनाई जा रही है और वह कहती नजर आ रही हैं, ‘क्या कर रहे हैं यार? आप मुझे ऐसे कैसे अरेस्ट कर सकते हैं? फिलहाल अब ये ट्विटर पर #AsliSonaArrested ट्रेंड कर रहा है. हालांकि अब तक इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है कि सोनाक्षी को किस जुर्म में गिरफ्तार किया गया है. इसके साथ ही इस वीडियो विश्वसनीयता पर भी सवाल उठ रहे हैं.

बता दें कि अभी हाल ही में सोनाक्षी पर वाल्मिकी समाज के लोगों की भावनाओं को आहत करने का आरोप भी लगा था. लोगों ने आरोप लगाया था कि उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में वाल्मिकी समाज के लिए आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग किया था. वैसे इस मामले पर सोनाक्षी ने माफी भी मांग ली है. इन सबके अलावा सोनाक्षी, सलमान खान के साथ दबंग 3 में भी आने वाली हैं. जिसकी शूटिंग जारी है. फिल्म इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी.


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *