बुजुर्ग के मुँह हाथों को कपडे से बान्ध कर की हत्या शहर मे फैली सनसनी, डॉग स्कॉट करते रहे हत्यारे की तलाश

Spread the love

ANI NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

ब्यूरो चीफ नागदा, जिला उज्जैन // विष्णु शर्मा 8305895567

नागदा स्थित थाना बिलग्राम क्षेत्र में आने वाली गवर्नमेंट कॉलोनी मे 68 वर्षीय बुजुर्ग हरिमोहन ललावत की गला दबा कर अज्ञात व्यक्ति ने हत्या कर दी। चोरी करने के मकसद से गये व्यक्ति ने बुजुर्ग के मुह ओर हाथों को कपडे से बान्ध कर गला दबा दिया जिसकी वजह से बुजुर्ग की मौत हो गई।

हरिमोहन की पत्नी लक्ष्मा बाई वारदात के समय अपने बन रहे मकान पर गई हुई थी बेटा भी बन रहे मकान पर था हरिमोहन घर पर अकेले थे। वारदात दोपहर के लगभग 12 से 3 बजे की बिच हुई।

बुजुर्ग की पत्नी 3.30 बजे जब घर पहुची तो घर मे आलमारी टूटी ओर घर का सामान बिखर पाया पति को किचंन मे देख बंधे हाथो को खोला और पति को हिलाया पर तब तक देर हो चुकी थी।

घटना की जानकारी पडोसियो को हुई ओर तत्काल पुलिस को सुचना दी गई। मौके पर पुलिस पहुची ओर तफ्तीस प्रारम्भ कर पूछताछ करना शुरु कर दी । घटना की जानकारी  मिलते ही अनुविभागीय अधिकारी श्री आरपी वर्मा भी मौके पर पहुचे ओर मण्डी थाना प्रभारी श्री श्याम चन्द्र शर्मा से घटना की पूर्ण जानकारी ली।

उज्जैन से एसएफएल टीम को बुलाया गया है जिसके बाद डॉग स्कॉट को बुलाया गया । डॉग स्कॉट की टीम ने घटना स्थल पर कुत्ते को घटना मे इस्तमाल की हुई चीजो को सुन्घाया ओर कुत्ते ने दौडना शुरु कर दिया ।हनुमान डेम पर जा कर कुत्ते ने चारो ओर देखा पर सफलता नही मिली।

बाईट -1. अंतर सिंह कनेश ASP

बुजुर्ग की हत्या का खुलासा जल्द होने की उम्मीद है। एडिसनल एसपी, सीएसपी, मण्डी टीआई, बिरला ग्राम पुलिस, फ़ोरेंसिक एव डॉग स्कॉट की टीम छानबीन मे जुटी हुई है।

2. अरविंद नायक, वरिष्ठ फ़ोरेंसिक वैज्ञानिक


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *