नागदा रेल्वे स्टेशन पर नही हो पाया लिफ्ट का शुभारंभ

Spread the love

ANI NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

ब्यूरो चीफ नागदा, जिला उज्जैन // विष्णु शर्मा 8305895567

नागदा रेलवे स्टेशन पर आज दिनांक को नवनिर्मित लिफ्ट का शुभारंभ होना था । जिसमें कैबिनेट मंत्री थावरचंद गहलोत, नागदा खाचरोद विधायक दिलीप सिंह गुर्जर, पूर्व कैबिनेट मंत्री सुल्तान सिंह शेखावत, मंडल अध्यक्ष राजेश धाकड़ बीजेपी  एवं  ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष  ग्रामीण  के  सुबोध स्वामी इत्यादि लोग नवनिर्मित लिफ्ट के शुभारंभ के लिए नागदा रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर उपस्थित थे

जहां पूर्व कैबिनेट मंत्री थावर चंद गहलोत का इंतजार करते समय सूचना मिली की पुर्व वित्त मंत्री अरुण जेट्ली हमारे बीच नहीं रहे इस शोक संदेश की जानकारी लगने के बाद इस कार्यक्रम को स्थगित कर दिया गया ।

बाईट- दिलीप सिंह गुर्जर विधायक नागदा खाचरौद विधान सभा

स्टेशन पर उपस्थित जनप्रतिनिधियों के द्वारा डीआरएम महोदय से नागदा रेलवे लाइन के आसपास एवं रेलवे स्टेशन की समस्याओं को लेकर भारतीय जनता पार्टी यह कांग्रेश के जनप्रतिनिधियों ने डीआरएम से चर्चा की वही नागदा खाचरोद विधायक दिलीप सिंह गुर्जर द्वारा डीआरएम से चर्चा में नागदा रेलवे स्टेशन को स्मार्ट रेलवे स्टेशन बनाने की प्रमुखता से बात उठाई वही बहुत से विषयों पर विधायक ने डीआरएम से चर्चा की ।

विधायक दिलीप सिंह गुर्जर ने पुर्व वित्त मन्त्री अरुण जेट्ली के निधन पर   दुख व्यक्त करते हुवे कहा की हमारे लिए ये दुख की बात है । वे अब हमारे बीच नही रहे एक अच्छे व्यक्तित्व वाले व्यक्ति की कमी हमेशा रहेगी।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *