खाईवाल मुकेश अग्रवाल खरसिया के ठिकाने पर खरसिया पुलिस की सट्टा रेड कार्यवाही

Spread the love

रायगढ़ से उत्सव वैश्य की रिपोर्ट

*मौके से 3.60 लाख रुपए नगदी के साथ 10 लाख की सट्टा-पट्टी, मोबाइल, केलकुलेटर व नोट गिनने की मशीन हुई बरामद*

*सारंगढ़ पुलिस ने रेंजरपारा के अजय बंजारे पर की कार्यवाही, आरोपी से 15 हजार नगद व सट्टा पट्टी जप्त*

रायगढ़. पुलिस अधीक्षक श्री संतोष कुमार सिंह के दिशा निर्देशन पर आज दिनांक 30.08.2019 को पुलिस चौकी खरसिया क्षेत्र में खाईवाल मुकेश अग्रवाल के घर पर सट्टा रेड की कार्यवाही किया गया है ।

खरसिया पुलिस द्वारा पूर्व में भी खाईवाल मुकेश अग्रवाल पर जुआ एक्ट के तहत कार्यवाही किया गया है । खरसिया पुलिस, मुकेश अग्रवाल पर निगाह रखे हुये थी कि आज दिनांक 30.08.19 को अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री अभिषेक वर्मा तथा एस.डी.ओ.पी. खरसिया के मार्गदर्शन पर थाना खरसिया व चौकी खरसिया की संयुक्त टीम बनाकर छपरीगंज खरसिया निवासी मुकेश अग्रवाल पिता किशोरीलाल अग्रवाल उम्र 41 वर्ष के मकान पर रेड कार्यवाही किया गया । मौके पर मुकेश अग्रवाल तथा गुल मोहम्मद पिता नूर मोहम्मद उम्र 28 वर्ष हमालपारा खरसिया को हिरासत में लिया गया है । रेड कार्यवाही में मिले 10 लाख की सट्टा-पट्टी, 10 मोबाईल, एक नोट गिनने की मशीन कीमती 14 हजार रूपये तथा नगद 3.60 लाख, 1 केलकुलेटर को जप्त किया गया है । दोनों आरोपियों के विरूद्ध थाना खरसिया में 363/19 धारा 4(क) जुआ एक्ट की कार्यवाही की गई है एवं पृथक से प्रतिबंधात्मक कार्यवाही भी की जा रही है ।

थाना सारंगढ़ स्टाफ द्वारा मुखबिर सूचना पर अजय बंजारे पिता कन्हैया लाल बंजारे उम्र 34 वर्ष निवासी रेंजरपारा सारंगढ़ को प्राथमिक शाला भवन के पास सट्टा-पट्टी लिखते पकड़े । अजय बंजारे के पास से सफेद कागज में लिखा 03 नग सट्टापट्टी जिसमें विभिन्न अंको पर 1,23,300 रूपये का दांव लगाया गया सट्टापट्टी एवं 01 नग कोरा कागज में लिखा 16500 रूपये का सट्टापट्टी तथा एक पेन एवं नगदी रकम 15000 रूपया जप्त किया गया है । आरोपी पर 4(क) जुआ एक्ट की कार्यवाही की गई है ।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *