नागदा के पास बिजली गिरने से दो की मौत

Spread the love

ANI NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

ब्यूरो चीफ नागदा, जिला उज्जैन // विष्णु शर्मा : 8305895567

नागदा से 03 किमी दूर गांव खजुरिया में मंगलवार को सुबह 10 बजे बिजली गिरने से दो चचरे भाईयों की मौत हो गई ।

मिली जानकारी के अनुसार अर्जुन पिता प्रताप सिंह गुर्जर उम्र 32 वर्ष व करण पिता हरिसिंह गुर्जर उम्र 23 सुबह खेत से घर लौट रहे थे। इसी दौरान बादल गरजे और बिजली गिरी, जिससे दोनों की मौत हो गई।

मृतक करण कृषि उपज मंडी के पूर्व अध्यक्ष व भाजपा नेता का बेटा है। ग्रामीण दोनों को नागदा अस्पताल ले कर पहुंचे जहां डाक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।विधायक दिलीप सिंह गुर्जर भी मौके पर पहुंचे ।

चिकित्सक के अभाव के चलते ओपीडी बंद रही। बताया जा रहा है कि ओपीडी के खुलने का समय सुबह 9:00 से शाम 4:00 बजे तक रहता है बावजूद इसके मौजूदा चिकित्सक ड्यूटी एडजस्टमेंट करने का हवाला देते हुए निर्धारित कर घर लौट जाते हैं मंगलवार को भी इसी प्रकार का दृश्य देखने को मिला। बिजली गिरने की घटना में मृतक के शव को ग्रामीण सुबह सिविल अस्पताल लेकर पहुंचे इस दौरान चिकित्सक कमल सोलंकी मौके पर मौजूद थे लेकिन 15 दिनों की छुट्टी का कह कर सोलंकी अस्पताल से चले गए।

चिकित्सकों के नदारद रहने से मुसीबत

सिविल हॉस्पीटल नागदा इन दिनों बदहाली से जूझ रहा है बीते 2 दिन पहले की ही बात करें तो ग्राम डाबरी के समीप मारुति और डस्टर कार की भिड़ंत के बाद घायलों को सिविल अस्पताल लाया गया था। जहां अव्यवस्था दिखी गई थी। इमरजेंसी ड्यूटी के दौरान कोई चिकित्सक मौजूद नहीं था। चिकित्सकों के अनुपस्थिति होने के कारण घायलों को उपचार के लिए जनसेवाे भेजा गया । जहां एक घायल की सही समय पर उपचार न होने की वजह से मृत्यु हो गई थी।

सूचना पर विधायक दिलीप सिंह गुर्जर भी मौके पर पहुंचे । विधायक द्वारा बीएमओ को फोन लगाया गया । लेकिन दायमा उज्जैन मार्ग पर होने के कारण समय पर नहीं पहुंच सके इसके बाद खाचरौद के चिकित्सक को नागदा बुलाकर मृतकों का पीएम करवाया गया।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *