स्कूल में यूकेजी छात्रा वंशिका की संदिग्ध मौत, छात्रा की आंख के पास मिला निशान, मची सनसनी

Spread the love

ANI NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

ब्यूरो चीफ नागदा, जिला उज्जैन // विष्णु शर्मा : 8305895567

छात्रा वंशिका की आंख के पास मिला निशान, पुलिस जांच में जूटी ।

एसडीएम ने पुलिस को पीएम कराने के दिए निर्देश ।

नागदा। एगोशदीप इंटरनेशनल स्कूल की युकेजी कक्षा की छात्रा की गुरुवार की दोपहर लंच टाईम के बाद संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। एसडीएम के निर्देश पर पुलिस ने पीएम करवाकर शव परिजनों के सुपूर्द किया। पीएम के दौरान चिकित्सकों ने मामला संदिग्ध बताया।
एगोशदीप इंटरनेशनल स्कूल की युकेजी कक्षा में पढऩे वाली छात्रा वंशिका पिता आत्माराम गेहलोत गुरुवार की दोपहर लंच टाईम के दौरान लघु शंका के लिए गई। इसके बाद अपने कक्षा में आकर लंच किया और पानी पीने के बाद लगभग 2:55 बजे अचानक तबीयत खराब हुई।

कक्षा में मौजूद शिक्षिका ने प्रबंधन को मामले की जानकारी दी, स्कूल प्रबंधन स्वयं के निजी वाहन से जनसेवा अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां ईसीजी के बाद चिकित्सकों ने वंशिका को मृत घोषित कर दिया। स्कूल संचालक योगेश शर्मा के अनुसार मामले की जानकारी देनेके लिए अभिभावकों को मोबाईल पर फोन किया, लेकिन लगातार घंटी जाने के बाद भी किसी ने अटेंड नहीं किया। तुरंत एक शिक्षक को वंशिका के घर तो दूसरे को वंशिका के पिता के कार्यस्थल पर रवाना किया गया। अस्पताल प्रबंधन ने मामले की जानकारी बिरलाग्राम पुलिस को दी, टीआई मनोहर मीणा ने सीएसपी मनोज रत्नाकर को मामले से अवगत कराया। सीएसपी रत्नाकर और एसडीएम आरपी वर्मा दोनों चंबल तट पर गणेश विर्सजन को लेकर व्यवस्था संभाले हुए थे। एसडीएम वर्मा ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मंडी थाने के एसआई नरेंद्रसिंह कनेश को वंशिका का पीएम करवाने के निर्देश दिए। परिजनों ने प्रारंभिक तौर पर पीएम कराने से इंकार कर दिया था, लेकिन समझाईश के बाद मान गए। लगभग पौने पांच बजे परिजन जनसेवा अस्पताल की एम्बुलेंस से वंशिका का शव लेकर सरकारी अस्पताल पहुंचे। मेडिकल आफिसर डॉ. भारती जोशी ने वंशिका का पीएम किया। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव परिजनों के सुपूर्द किया।

वंशिका की आंख के पास मिला निशान 

एमओ डॉ. जोशी ने वंशिका के पिता आत्माराम से चर्चा कि इस दौरान आत्माराम ने डॉ. जोशी को बताया कि बुधवार की शाम को वंशिका ठीक थी, गणेश विर्सजन के दौरान लगने वाले मेले से मोबाईल सहित चार खिलौने खरीदने की बात कह रही थी। चार दिन पहले बुखार आया था, लेकिन गुरुवार की सुबह जब स्कूल गई तो सामान्य स्थिति में थी। पीएम के दौरान पुलिस को वंशिका की आंख के पास कुछ निशान मिले,पीएम मृत्युे की वजह सामने नही आई है क्योकी शरीर पर कोई भी निशान नही पाया गया ,ह्रदय भी सही अवस्था मे पाया गया है डाक्टर का कहना है की फोरेन्सिक रिपोर्ट के आने के बाद ही स्थिति साफ हो पायेगी । जिसको लेकर पुलिस ने जांच शुरु कर दी है।

आधा पराठा सब्जी के साथ खाया 

स्कूल संचालक शर्मा का कहना है कि प्रतिदिन की तरह लंच टाईम में वंशिका लघु शंका के लिए गई, इसके बाद वह अपने घर से लाई लंच बाक्स में रखी सब्जी से आधा पराठा खाया और पानी पीने के बाद अपनी टेबल पर सिर रखा, इस दौरान वह बेहोश हो गई। शिक्षिका ने उस पर पानी डाला और प्रबंधन को अवगत कराया, प्रबंधन अस्पताल लेकर पहुंचा। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

बाईट स्कूल संचालक योगेश शर्मा


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *