पुलिस की मौजूदगी में ‘जय श्रीराम’ का नारा लेकर व्यक्ति के सीने पर कूद -कूद कर हत्या वीडियो वायरल

Spread the love

ANI NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

खबरों और जिले, तहसील की एजेंसी के लिये सम्पर्क करें : 98932 21036

जय श्री राम के नाम पर हत्या करना अब एक सामाजिक स्तर बनता दिखाई दे रहा है। आये दिन धर्म के नाम पर अपराध और हिंसा घटनाटये बढ़ती जा रही है ऐसे में कानून की नाकामी सबसे बड़ी भूमिका सामने है।

वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद साफ हो जाता है कि हिन्दू नाम लेकर या तो धर्म को बदनाम किया जा रहा है या फिर धर्म ही बदल गया है।

वीडियो कहाँ का है किसने बनाया अभी तक यह तो साफ नहीं हो पाया है लेकिन जो भी हो रहा है वह भारतीय सभ्यता और संस्कृति के साथ कनून के खिलाफ है।

कुछ लोगो का कहना है जिसकी हत्या भरी बाजार में हो रही वह अपराधी था। जिसने हत्या किया था। लकिन पुलिस के हाँथ से किसी अपराधी को छुड़ा कर इस कदर हत्या।

https://twitter.com/BiSunasra/status/1179824714715254786

जबकि अभी तक वह अपराधी था या नहीं ऐसा कोई सबूत नहीं है। नेटीजन टीम घटना के सभी पहलुओं को जनने में लगी है जैसे जल्द ही अपडेट देती है। लेकिन राम के नाम पर इस तरह हत्या कर देना काया सही है ? तय करना इस देश के सविंधान और कानून का है।

और उसे पीट -पीटकर हत्या कर दी। वीडियो में देख कर आपकी रूह काँप जाती है। कि एक व्यक्ति के सीने पर किस तरह कूदकर हत्या की गई पास कड़ी पुलिस नाकाम है। कुछ कहने की जरूरत नहीं है पाठक खुद समझ सकता कनून व्यवस्था और सरकार कैसे चल रही है।

यह हिन्दू मुस्लिम का कोई मुद्दा नहीं है। बात है बीच बाजार किसी को इस तरह मरने का।कुछ लोगों का कहना है जिस व्यक्ति को मारा जा रहा है। वह 2 अक्टूबर के दिन किसी की गोली मार के हत्या की थी। जिसे पुलिस पकड़ कर ले जा रही थी। लेकिन मृतक से जुड़े कुछ लोगो ने उसे छुड़ा कर उस पर हमला कर दिया।

जबकि मौके पर पुलिस उपस्थित थी जो वीडियो में साफ दिख रही है लेकिन भीड़ के डर से उसकी हिम्मत नहीं हुई की रोक सके।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *