सोनाली फोगाट ने रैली में भारत माता के नारे नहीं लगाने वालों से पूछा, क्या वे पाकिस्तानी हैं?

Spread the love

हरियाणा की आदमपुर सीट से भाजपा प्रत्याशी और ‘टिक-टॉक सनसनी सोनाली फोगाट ने मंगलवार को एक चुनावी रैली में ‘भारत माता की जय के नारे नहीं लगाने वाले लोगों से पूछा कि ‘क्या वे पाकिस्तानी हैं? 

हिसार जिले के आदमपुर स्थित बालसमंद गांव में आयोजित रैली में फोगाट ने लोगों से भारत माता की जय के नारे लगवाए। उन्होंने जब नारे लगाने को कहा तब भीड़ में कुछ लोगों के शांत रहने पर उनसे पूछा, ‘पाकिस्तान से आये हो क्या? पाकिस्तानी हो क्या? अगर हिन्दुस्तान से आए हो तो भारत माता की जय बोलो।’

फोगाट ने इसके बाद भीड़ में नारा नहीं लगाने वालों की ओर देखते हुए कहा, मुझे शर्म आती है कि आप जैसे लोग भी भारतीय हैं जो तुच्छ राजनीति के लिए ‘भारत माता की जय के नारे नहीं लगाते।

फोगाट के गुस्से का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें वह कह रही हैं कि जो लोग भारत माता की जय नहीं बोल सकते, उनके वोटों का कोई मूल्य नहीं है। हालांकि, बाद में दिए भाषण में वह लोगों से इलाके में कॉलेज बनाने का वादा करती हैं जिसपर लोग खुशी का इजहार करते हैं और जोर-जोर से ‘भारत माता की जय के नारे लगाते हैं।

बाद में अपने बयान पर सफाई देते हुए फोगाट ने कहा कि उन्होंने भीड़ में बैठे लोगों को पाकिस्तानी नहीं कहा। उन्होंने आदमपुर में मीडिया से कहा, मैंने उनसे कहा कि क्या तुम पाकिस्तान से आए हो। उन्होंने दावा किया कि बाद में कई युवा उनके पास आए और भारत माता की जय नहीं बोलने पर माफी मांगी।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *